India Covid News: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, नए मामलों में उछाल

Whatsaap Strip

India Covid News: दूसरे देशों की तरह भारत में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। बयान में कहा गया कि शनिवार को रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया था। वह इस समय टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।

यह भी पढ़ें:- Health Minister TS Singhdeo: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव लगातार चौथी बार हुए कोरोना संक्रमित, संक्रमण ने हर लहर में जकड़ा

देश में 24 घंटे के अंदर कोरोना के 11 हजार 578 नए केस मिले हैं। जबकि 25 मरीजों की मौत हो गई। पांच ही दिनों में नए मामलों में 70 हजार 265 का इजाफा हुआ है। नए मामलों के साथ ही देश में कोरोना के एक्टिव मरीज बढ़कर 91 हजार 061 हो गए हैं। इससे एक दिन पहले देश में 15 हजार 940 नए मामले सामने आए और 20 मरीजों की मौत हुई। वहीं देश में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 4.39% दर्ज किया गया। गुरुवार को 17 हजार 336 नए केस मिले थे और 13 लोगों की मौत हुई थी। (India Covid News)

केरल में पॉजिटिविटी दर 17 प्रदेश के पार

केरल में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। 24 घंटे में यहां कोरोना के 4 हजार 098 नए मामले सामने आए और 10 मरीजों की मौत हो गई। केरल में कोरोना पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 17.39 प्रतिशत हो गया है। महाराष्ट्र में बीते दिन 1 हजार 728 नए केस मिले और 4 मरीजों की मौत हुई। वहीं राजधानी दिल्ली में 666 और UP में 579 नए मरीज मिले। वहीं वैक्सीनेशन अभियान तेजी से जारी है। लोगों को तीसरा डोज लगाया जा रहा है। बच्चों के टीकाकरण में भी तेजी आई है। नए मामलों ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है। वो भी इस समय जब स्कूल और कॉलेजों को फिर से खोल दिया गया है। (India Covid News)

Related Articles