बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे के लिए स्कॉवड में शामिल हुए कुलदीप यादव, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Whatsaap Strip

India vs Bangladesh : भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज में बांग्लादेश 2-0 का अजेय बढ़त बना चुकी है। इस सीरीज के आखिरी मुकाबले के पहले टीम इंडिया ने अपने स्कॉवड में बड़ा बदलाव किया है। बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि तीसरे वनडे के कुलदीप यादव को स्कॉवड में शामिल किया गया। कुलदीप के शामिल होने के बाद उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें : अगले साल छत्तीसगढ़ में होगी G-20 समूह की बैठक, सीएम भूपेश ने Tweet कर दी जानकारी

India vs Bangladesh : कुलदीप हुए स्कॉवड में शामिल

भारत के युवा स्पिनर कुलदीप यादव को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम के स्कॉवड में जगह दी गई है। उनके जगह मिलने के बाद उन्हें इस मुकाबले में खेलने का भी मौका मिल सकता है। कुलदीप टीम इंडिया के टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं। ऐसे में अगर कुलदीप को टेस्ट मैच से पहले आखिरी वनडे में खेलने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए टेस्ट के पहले बूस्टर की तरह काम करेगा। आपको बता दें कि कुलदीप यादव लंबे समय से टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं।

India vs Bangladesh : आखिरी वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 10 दिसंबर शनिवार को भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा। वहीं इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क और सोनी लिव एप पर किया जाएगा। वहीं क्रिकेट फैंस इस मैच का आनंद डीडी स्पोर्ट्स पर भी ले सकते हैं। इस सीरीज के सभी मुकाबले का आनंद आप जियो टीवी पर भी लाइव ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Fruit Eating Rules : फल खाते समय कभी भी न करें ये गलती, यहां पढ़ें फलों को खाने के सही तरीके

आखिरी वनडे के लिए टीम इंडिया स्कॉवड

लोकेश राहुल (कप्तान और विकेट कीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेट कीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।