छत्तीसगढ़ के इस जिले में सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, पिता और बेटी की मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर

Suicide in Bhilai: छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला दुर्ग जिले के भिलाई का है, जहां आर्थिक तंगी से परेशान एक मैकेनिक ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जहर खा लिया, जिसमें पिता और बेटी की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची और महिला की हालत गंभीर है। दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जामुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर का है। जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपारा के करने वाले हेमलाल वर्मा (40) पत्नी जाह्नवी (38), बेटी प्रिया (14), मुस्कान (11) और रितिका (7) के साथ रहता था। मकान के नीचे के हिस्से में उसके माता-पिता रहते हैं।

यह भी पढ़ें:- PM Modi के नाम नया रिकॉर्ड, YouTube पर दो करोड़ सब्सक्राइबर्स वाले दुनिया के पहले नेता बने , जानें- दूसरे नंबर पर कौन?

हेमलाल भिलाई नगर निगम के कोहका में पंप ऑपरेटर था। बताया जा रहा है कि पेशे से गैरेज मैकेनिक हेमलाल वर्मा ने प्रसाद के बहाने सभी को जहर खिला दिया, जिसके बाद हेमलाल और उसकी 14 साल की बेटी की जान चली गई। जबकि पत्नी और 11 साल की बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि हेमलाल रोज की तरह सोमवार को भी ड्यूटी के लिए निकला था और रात करीब 9 बजे घर लौटा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हेमलाल ने घर आकर पत्नी को मिठाई दी और कहा कि उसे किसी बाबा ने प्रसाद दिया है। इसे खाने से कोरोना और अन्य कोई बीमारी नहीं होगी। (Suicide in Bhilai)

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

कहा जा रहा है कि जब पत्नी ने प्रसाद खाने से मना किया तो हेमलाल ने उसे जबरदस्ती खिलाया। इसके बाद बड़ी बेटी प्रिया और मुस्कान को भी प्रसाद खिलाने के बाद खुद खा लिया। रात करीब 11 बजे सभी को उल्टियां होने लगी। इस पर जाह्नवी किसी तरह ऊपर सास-ससुर के पास पहुंची और उन्हें पूरी बात बताई। परिजन सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया। जांच के बाद डॉक्टरों ने हेमलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रिया ने भी दम तोड़ दिया। जाह्नवी और मुस्कान का इलाज जारी है। परिजनों ने बताया कि रितिका अपने दादा-दादी के पास सो रही थी। पुलिस का कहना है कि मामला सामूहिक आत्महत्या का लग रहा है। हेमलाल ने जानते हुए अपनी पत्नी और बेटियों को जहर दिया और खुद खा लिया। पुलिस इस मामले में परिजनों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। (Suicide in Bhilai)

Related Articles

Back to top button