भारतीय छात्र पर अमेरिका में चाकू से हमला, हालत बेहद नाजुक, आरोपी गिरफ्तार

Indian student stabbed in the US : अमेरिका के इंडियाना शहर में एक हमलावर ने 24 वर्षीय भारतीय छात्र को चाकू मार दी। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार रविवार सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में इस घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें:- दिवाली से पहले बड़ा झटका, गैस सिलेंडर की कीमत में 100 रुपए का इजाफा

यहां एक सार्वजनिक जिम में हमलावर जॉर्डन एंड्राड ने 24 वर्षीय वरुण की कनपटी में चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। अमेरिकी पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

हमलावर ने भारतीय छात्र वरुण पर चाकू से हमला किया था, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। चोट की गंभीरता के कारण अंततः उन्हें फोर्ट वेन अस्पताल ले जाया गया और कथित तौर पर उनके बचने की शून्य से पांच प्रतिशत संभावना थी। डॉक्टरों के अनुसार, वरुण की हालत नाजुक है। हमलावर एंड्रेड ने पुलिस को बताया कि उसने उस सुबह मालिश का अनुरोध किया था और दूसरे आदमी को खोजने के लिए मालिश कक्ष में चला गया, जिसे वह नहीं जानता था लेकिन उसे “थोड़ा अजीब” लगा। (Indian student stabbed in the US)

ये घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है. हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है. बताया गया कि हमलावर एंड्रैड घटना वाले दिन सुबह जिम गया था जहां उसे अनजान व्यक्ति को देखकर थोड़ा अजीब लगा और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया. (Indian student stabbed in the US)

Related Articles

Back to top button