अगर आप भी बिना किसी रुकावट के देखना चाहते हैं IPL तो पढ़ें खबर, ये है 300 रुपए से भी काम के बेस्ट रिचार्ज प्लान

IPL Recharge Plans : 31 मार्च को आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस बार आईपीएल का प्रसारण जियो सिनेमा ऐप में किया जाएगा। जिसे आप स्मार्टफोन, टेबलेट, लैपटॉप आदि से देख सकते हैं। अगर आप आईपीएल से पहले अपने लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं। जिसमें आप हर दिन कितना भी इंटरनेट यूज कर पाए तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही बेस्ट रिचार्ज प्लान बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : स्किन से लेकर हड्डियों तक सेहत के लिए बहुत लाभदायक है ये मौसमी फल, जानें इसे खाने के फायदे और औषधीय गुण

हम आपको तीन प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर, वोडाफोन, जियो और एयरटेल के प्लान बताने वाले हैं जिनकी कीमत 300 रुपये से भी कम है।

IPL Recharge Plans : रिलायंस जियो का 269 रुपये का प्लान

ये रिलायंस जियो का सबसे अफॉर्डेबल मंथली प्रीपेड प्लान है। जिसमें डेली डेटा की कोई लिमिट नहीं है। ये प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आता है जिसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉल और 25GB डेटा का लाभ मिलता है।

एयरटेल का 296 रुपये का प्लान

एयरटेल के 296 रुपये के प्रीपेड प्लान में कंपनी 30 दिनों के लिए आपको हर दिन 100 s.m.s, अनलिमिटेड कॉल और 25GB डेटा देती है। यदि आपके एरिया में 5G नेटवर्क आ गया है और आप 5G स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आप एयरटेल की ओर से दिए जा रहे ‘फ्री अनलिमिटेड 5G’ ऑफर का लाभ लेकर कितना भी डेटा यूज कर सकते हैं। ये ऑफर हूबहू जियो की तरह एयरटेल ने शुरू किया है जिसमें कंपनी लोगों को मुफ्त में 5G डेटा यूज करने का मौका दे रही है।

यह भी पढ़ें : यहां इस मंदिर में भालू का पूरा परिवार है माता का भक्त, देवी मां की आरती और परिक्रमा कर खाते हैं प्रसाद

IPL Recharge Plans : वोडाफोन-आइडिया का 296 रुपये का प्लान

Vodafone-idea अपने प्रीपेड ग्राहकों को 296 रुपये में हर दिन 100 s.m.s, अनलिमिटेड कॉल और 25GB डेटा 30 दिनों के लिए देता है। यदि किसी कारण से ये डेटा पैक जल्दी खत्म भी हो जाते हैं तो आप डेटा रोलओवर प्लान भी चुन सकते हैं।

Related Articles

Back to top button