सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 11 लोगों की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला भरतपुर का है, जहां बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस और प्रशासन के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बस में 45 से ज्यादा लोग सवार थे। ये हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास हुआ। जान गंवाने वालों में 6 महिला और 5 पुरूष शामिल हैं। सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:- ‘INDIA’ गठबंधन में फिर से खींचतान, AAP ने किया हरियाणा में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

पुलिस के मुताबिक बस भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को सही कर रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोगों को कुचलते निकल गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया। सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। (Rajasthan Road Accident)

हादसे के बाद शव हाईवे पर बिखर गए थे। वहां मौजूद लोगों ने एक-एक शव को बीच सड़क से हटाकर साइड में रखवाया। वहीं  हाईवे पर जाम भी लग गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने टक्कर मारी। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी। बस के एक यात्री ने बताया कि सुबह बस में कुछ खराबी आ गई थी। इसलिए हंतरा पुलिया के नजदीक बस खड़ी थी। ड्राइवर और एक अन्य डीजल लेने गए थे और करीब 10-12 यात्री बस से उतर कर बस के पीछे खड़े हो गए थे। (Rajasthan Road Accident)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख

इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को रौंद दिया। पैसेंजर ने बताया कि मंगलवार रात को पुष्कर से खाना खाकर वृंदावन के लिए रवाना हुए थे। बस में कुल 57 यात्री थे। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्रक और बस के बीच टक्कर में 11 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति और परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें। (Rajasthan Road Accident)

Related Articles

Back to top button