Junior Selection Board परीक्षा का शुल्क माफ, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

Junior Selection Board : सीएम भूपेश बघेल ने कनिष्ठ चयन बोर्ड द्वारा आयोजित होने परीक्षा को लेकर घोषणा आवश्यक घोषणा की है। कनिष्ठ चयन बोर्ड (Junior Selection Board) द्वारा बस्तर और सरगुजा में परीक्षा आयोजित की जा रही है जिसके अभ्यर्थियों को अब परीक्षा के लिए शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

बता दें कि एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री से मांग की थी कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ व्यापम और पीएससी की परीक्षाओं के लिए अभ्यर्थियों की फीस माफ की गई है। उसके आधार पर छत्तीसगढ़ कनिष्ठ बोर्ड में आयोजित होने वाली परीक्षाओं की शुल्क माफी की घोषणा की जाए। बस्तर और सरगुजा में विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पद पर परीक्षा आयोजित होती है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि वह 10 अप्रैल को राम वन गमन परिपथ का उद्घाटन करेंगे। सीएम ने कहा कि जिस तरह से चंदखुरी में भव्य तरीके से मंदिर का कार्यक्रम किया गया था। उसी तरह से शिवरीनारायण में भी चंदखुरी की तर्ज पर निर्माण कार्य किया गया है। हम लोगों ने छत्तीसगढ़ में 9 जगहों का चयन किया है, शिवरीनारायण दूसरा पड़ाव है जिसका कार्य पूरा कर लिया गया है। धीरे-धीरे बाकी बचे स्थानों को भी को संवारने का काम किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-Raipur Skywalk से युवक ने लगाई छलांग, अंबेडकर अस्पताल में इलाज नहीं मिलने से था परेशान

Related Articles

Back to top button