Kanker PG College professor : छात्रा को बंधक बनाकर प्रोफेसर ने किया छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanker PG College professor : कांकेर जिले में एक प्रोफेसर ने LLB की छात्रा को अपने सरकारी क्वॉर्टर में बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपी प्रोफेसर छात्रा से छेड़खानी करने लगा। छात्रा जब शोर मचाने लगी तो शोर सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने कई बाद दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया।

हालांकि घंटेभर बाद आरोपी ने दरवाजा खोला। अंदर कमरे की तलाशी ली गई तो छात्रा मिली। पुलिस ने छात्रा को सखी सेंटर भेज दिया है। छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांकेर PG कॉलेज में नरेंद्र साहू प्रोफेसर है। जो कॉलेज कैंपस में बने क्वॉर्टर में रहता है। आसपास के लोगों ने उनके क्वॉर्टर से किसी युवती के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर SDOP चित्रा वर्मा, TI शरद दुबे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। काफी कोशिश के बाद दरवाजा नहीं खुला तो SDOP ने इसकी सूचना कॉलेज प्रशासन और प्राचार्य को दी। घंटे भर की मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया गया।

इसे भी पढ़ें-Fossils Park: छत्तीसगढ़ में बनने जा रहा एशिया का सबसे बड़ा फॉसिल्स पार्क, सीएम बघेल रखेंगे नींव

छात्रा ने बताया कि वो प्रोफेसर के घर बीती शाम से थी। उसे जाने भी नहीं दिया जा रहा था। पुलिस को दिए गए बयान के आधार पर प्रोफेसर के खिलाफ देर शाम FIR दर्जकर छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि प्रोफेसर का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है।

Related Articles

Back to top button