Kantara Film Review : जमकर धूम मचा रही ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा, जानें क्या है अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Kantara Film Review : पैन इंडिया फिल्म कांतारा (Kantara Film Review) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है। बेहतरीन कंटेंट के जरिए कांतारा दर्शकों के दिलों पर छा गई है। कन्नड़ भाषा में पहले रिलीज होने पर इस फिल्म ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

इस बीच 14 अक्टूबर को हिंदी रिलीज के बाद से साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की कांतारा (Kantara Film Review) शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के दूसरे दिन कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें : Best Smart TV : अगर स्मार्ट TV के हैं शौकीन तो यहां देखें लिस्ट, इतनी कम कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

Kantara Film Review : बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म

विक्रम वेधा और पौन्नियन सेल्वन 1 जैसी बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज होने वाली कांतारा ने फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ी है। यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही है। हर कोई ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा की जमकर प्रशंसा कर रहा है।

इस बीच रविवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कांतारा के हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस कमाई के आंकड़ों की जानकारी दी है। तरण के मुताबिक कांतारा ने हिंदी रिलीज के बाद दूसरे दिन कुल 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। जो कि ओपनिंग डे की तुलना में लगभग दोगुना ज्यादा है। कांतारा ने हिंदी रिलीज के पहले दिन 1.27 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में अब कांतारा का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.02 करोड़ हो गया है। आने वाले समय में कांतारा की कमाई का ग्राफ काफी आगे बढ़ने वाला है।

यह भी पढ़ें : महंत घासीदास संग्रहालय में 18 और 19 अक्टूबर को रजवार चित्र प्रदर्शनी का आयोजन, यहां पढ़ें कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी

वर्ल्डवाइड धूम मचा रहे ऋषभ शेट्टी

हिंदी वर्जन से पहले कांतारा ने कन्नड़ भाषा में काफी सफलता हासिल की है। केजीएफ के मेकर्स की कांतारा मजह 16 करोड़ के बजट में बनी हुई है। लेकिन इस फिल्म ने अपने बजट के हिसाब से बंपर कमाई की है।

बता दें कांतारा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंचने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 91 करोड़ से ज्यादा की इनकम कर ली है।

Related Articles

Back to top button