Kaun Banega Crorepati 13: हरभजन सिंह संग अमिताभ बच्चन ने किया भांगड़ा, केबीसी के सेट पर लगी रौनक

Kaun Banega Crorepati : शो में हरभजन सिंह और इरफान पठान की एंट्री से काफी मजाक मस्ती होने वाली है. स्टेज पर इस बार भांगड़ा से रंग जमने वाला है. साथ ही शो के दौरान तीनों क्रकेट खेलते भी नजर आने वाले हैं. सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमों में दिखाया गया कि कई सावलों के जवाब देने के बाद हरभजन सिंह और इरफान पठान एक पड़ाव पार कर लेते हैं.

जिस खुशी में हरभजन अमिताभ से कहते हैं कि सेलिब्रेशन करना चाहिए और में आपके साथ भांगड़ा करना चाहता हूं. सुनकर अमिताभ शॉक होंगे लेकिन मशहूर गाने हायो रब्बा गाने पर हरभजन और इरफान सिंह भांगड़ा करते नजर आएंगे.

इसे भी पढ़े:विवाह की उम्र में बदलाव: लड़की की शादी की उम्र 21 साल पर खाप चौधरी नहीं एकमत

हरबजन भांगड़ा करना में कितने माहिर है यह तो हम जानते हीं हैं, लेकिन अमिताभ जितने एक्टिंग में माहिर हैं उतने ही डांस करने में कच्चे फिर भी अमिताभ के हर मूव पर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. लेकिन भांगड़ा करने में अमिताभ ज्यादा कमजोर नहीं पड़ते. अमिताभ का हरभजन की तरह पंजाबी फैमिली से नाता है इसीलिए पंजाबी रीतिरिवाज और सबका पसंदीदा डांस भागड़ा पर अमिताभ की थोड़ी पकड़ बनी हुई है.

https://www.instagram.com/tv/CXlG98erP1n/?utm_medium=copy_link

केबीसी के सेट पर होगा क्रिकेट मैच

17 दिसंबर एपिसोड में इरफान अमिताभ से कहेंगे कि उन्होंने बड़े बड़े लोगों के साथ क्रिकेट खेला है बस एक लेजेंड बाकि है उसके बाद आपको इरफान, हरभजन और अमिताभ का मजेदार क्रिकेट मैच देखने को मिलने वाला है.

इसे भी पढ़े:Mrs. Jain बनने के बाद गैर मर्द के साथ फ्लर्ट कर रही थीं अंकिता लोखंडे, पति ने रंगे हाथों पकड़ा

कौन बनेगा करोड़पति शो का अंत जल्द ही पास आने वाला है. फिनाले एपिसोड 17 दिसंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा. जिसमें अमिताभ संग हरभजन सिंह और इरफान पठान नजर आने वाले हैं. इस बार शो में लगातार मशहूर पर्सनैलिटी की एंट्री हुई हैं. आयुष्मान खुराना से लेकर वाणी कपूर और निर्देशक अभिषेक कपूर तक. इंडियाज बेस्ट डांसर के होस्ट मनीष पॉल. इसके बाद रैपर बादशाह के साथ नेहा कक्कड़, नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी शो में आकर खूब मस्ती मजाक किया है.

https://www.instagram.com/p/CXlDlrEtfsS/?utm_medium=copy_link

Related Articles

Back to top button