Trending

Kawrdha Crime News : विवाहिता को अश्लिल मैसेज भेजकर करता था परेशान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kawrdha Crime News : छत्तीसगढ़ प्रदेश के जिले कवर्धा के सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र (Kawrdha Crime News) में एक महिला ने पुलिस स्टेशन में लिखित आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उसके विवाह को बमुश्किल 20 दिन हुए है और किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके चरित्र के प्रति गंदी-गंदी बाते लिखकर विभिन्न मोबाइल नंबर से पीड़िता के पति के मोबाइल पर व्हाट्सअप व मेसेज में भेजा जा रहा है। जिसकी वजह से पारिवारिक, सामाजिक व मानसिक स्थिति पर प्रतिकुल प्रभाव पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : Employee Provident Fund : EPF कंट्रीब्यूशन में देरी हुई तो कंपनी करेगी भरपाई, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थाना लोहारा व तकनीकी शाखा कबीरधाम की संयुक्त टीम से विवेचना टीम प्रकरण के सूत्रधार और मुख्य आरोपी लुकेश पिता धर्मेन्द्र साहू (21) निवासी ग्राम तेन्दुआ नवापारा थाना साजा जिला बेमेतरा तक पहुंचा। सख्ती से पूछताछ में संदेही लुकेश साहू ने बताया कि वह पीड़िता से एकतरफा प्रेम करता था लेकिन उसकी सगाई हो गयी जो आरोपी को बर्दास्त नहीं हुआ और बदनाम कर उसकी शादी तोड़ने की साजिश रची।

टीआई अनिल शर्मा ने बताया कि प्रकरण में धारा 509(ख) 420, 417, 201 506, 34 भादवि 66 ग आईटी एक्ट के अंतर्गत अपराध घटित होना पाए जाने से आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें-CGBSE Board Assignment : 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए असाइनमेंट की अनिवार्यता समाप्त

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने ग्राम बीजा में मोबाइल दुकान चलाने वाले दौलत से संपर्क कर 5 सिम की व्यवस्था की थी। दौलत मोबाइल दुकान से ग्रामीण से उनकी आईडी फोटो व धोखा से बायोमेट्रिक मशीन में थम्ब लेकर सिम एक्टीवेट कर लिया। आरोपी लुकेश सिम को अलग-अलग हेण्डसेट में डालकर पीड़िता के पति व परिवारवालों को अश्लील संदेश भेजने लगा।

(Kawrdha Crime News)

Related Articles

Back to top button