Trending

Raipur Airport Restaurant : एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर रेस्टोरेंट के लिए जारी किया गया टेंडर

Raipur Airport Restaurant : रायपुर एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर रेस्टोरेंट का निर्माण पहले ही कर दिया गया है, लेकिन लगातार टेंडर के बाद भी फर्मों के नहीं आने की वजह से एयरपोर्ट प्रबंधन को बार-बार टेंडर (Raipur Airport Restaurant) जारी करना पड़ रहा है। अधिकारियों ने अब कीमतें घटाने के बाद राहत की उम्मीद जताई है। एयरपोर्ट निदेशक ने बताया कि माना एयरपोर्ट के टर्मिनल बिल्डिंग के करीब रेस्टोरेंट के लिए लंबे समय से प्रयास जारी है। मासिक किराए को लेकर कीमतें घटाते हुए फिर से टेंडर जारी किया गया है, जिसमें फर्मों ने दिलचस्पी दिखाई है।

एयरपोर्ट के बाहर रेस्टोरेंट को लेकर लंबे समय से मांग की जा रही है। एयरपोर्ट परिसर के भीतर रेस्टोरेंट पहले से संचालित हैं, लेकिन बाहर बिल्डिंग का निर्माण करने के बाद भी रेस्टोरेंट नहीं बनने की वजह से लोगों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। एयरपोर्ट में प्रवेश करने के पहले या यात्रियों के टर्मिनल बिल्डिंग से बाहर निकलने के बाद यात्रियों को खाने-पीने को लेकर किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं नहीं मिल पा रही है। एयरपोर्ट सुरक्षा समिति की बैठक में भी इस प्रस्ताव पर लंबे समय से चर्चा होती आ रही है।

ये भी पढ़ें- Kawrdha Crime News : विवाहिता को अश्लिल मैसेज भेजकर करता था परेशान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, माना में वर्तमान में हर हफ्ते हवाई उड़ानों की संख्या 300 के पार हो चुकी है। कोविड-19 संक्रमण में कमी के बाद एयरपोर्ट से लगातार यात्रियों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जा रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि समर सीजन में यात्रियों की संख्या में और ज्यादा इजाफा देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button