Chhattisgarh Politics : केजरीवाल-भगवंत मान का रायपुर दौरा आज, जारी करेंगे गारंटी कार्ड

Chhattisgarh Politics : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। एयरपोर्ट रोड रायपुर स्थित जैन मानस भवन में दोपहर डेढ़ बजे आप के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत के लिए चुनावी मंत्र देंगे। इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़वासियों के लिए गारंटी कार्ड भी जारी करेंगे।

यह भी पढ़ें:- निर्माण कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय पर करना सुनिश्चित करें, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी: मंत्री डहरिया

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और प्रदेश सहप्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल साहू ने प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्त लेकर बताया कि 19 अगस्त को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रायपुर आएंगे। प्रोग्राम में प्रदेशभर के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं जुटेंगे। कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर उन्हें चुनावी मंत्र देंगे। (Chhattisgarh Politics )

इससे पहले रायपुर और बिलासपुर में हो चुका चुनावी सभा

आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान छत्तीसगढ़ में दो बार चुनाव सभा कर चुके है. रायपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और बिलासपुर में चुनावी सम्मेलन किया जा चुका है. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सक्रियता को देख कर राजनीतिक जानकर ये कह रहे है. आम आदमी पार्टी का 2018 विधानसभा चुनाव में ज्यादा प्रभाव नहीं था. लेकिन इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव की तरह प्रभाव डालने की कोशिश की जा रही है. अगर ऐसा होता है तो कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव में नुकसान हो सकता है.

संगठन विस्तार में आम आदमी पार्टी जुटी है

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 2018 के बाद 2023 में भी आम आदमी पार्टी पूरे 90 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने वाली है. इसके लिए पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार अभियान चला रही है. घोषणा पत्र समिति का गठन भी कर दिया गया है. गांव-गांव में आम आदमी पार्टी की टीम बनाई जा रही है. जो सोशल मीडिया के जरिए पूरे प्रदेश के नेताओं को कनेक्ट करने के लिए बनाया जा रहा है. Chhattisgarh Politics 

Related Articles

Back to top button