कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी को जहरीले सांप जैसे कहा, पढ़ें पूरी खबर

Kharge on PM Modi: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कहा है। कर्नाटक के कलबुरागी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- PM मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि ये जहर है या नहीं, लेकिन अगर आप उसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी। इसके बाद खड़गे ने रोन में हुई सभा में कहा कि भ्रष्ट भाजपा सरकार राज्य को लूट रही है। यहां हर काम के लिए 40% कमीशन वसूला जाता है।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : मुख्यमंत्री ने आज दंतेवाड़ा पहुंचकर IED ब्लास्ट में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलि, इस नक्सल हिंसा में DRG के 10 जवान और एक वाहन चालक हुए थे शहीद

भाजपा की सरकार उन लोगों को देश से भगाने में मदद करती है, जिन पर घोटालों का आरोप लगा होता है। PM खुद भ्रष्ट लोगों को बचाने में लगे हैं। इससे पहले PM ने  कर्नाटक के 50 लाख BJP कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कांग्रेस पर चुनावी वादे पूरे न करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है झूठी गारंटी, कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार की गारंटी। इसके जवाब में खड़गे ने पूछा कि क्या PM मोदी के पास ये साबित करने के लिए कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए। (Kharge on PM Modi)

वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा- 10 मई को कर्नाटक की जनता BJP के 40% कमीशन वाली सरकार को खत्म करने की गारंटी देगी। राज्य में कांग्रेस की गारंटी लागू की जाएगी, जैसे हमने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश में की है।PM मोदी के बयान पर जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ये टिप्पणी निराशा और हताशा में की है। जयराम ने लिखा कि गृह मंत्री अमित शाह और UP के CM योगी के बाद अब PM मोदी निराशा की वजह से अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। जयराम की प्रतिक्रिया PM की टिप्पणी के कुछ ही घंटों बाद आई है। (Kharge on PM Modi)

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस ने पुरानी पेंशन योजना, 125 दिन का काम, स्वास्थ्य का अधिकार और चिरंजीवी योजना लागू की। हमारी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में किसानों की कर्ज माफी, राजीव गांधी किसान न्याय योजना और पुरानी पेंशन योजना को पूरा किया। हमने 2013 में सरकार बनाई थी और 2018 तक सत्ता में थे। हमारे लगभग 100% वादे पूरे किए गए हैं। बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होंगे। वहीं 13 मई को नतीजे आएंगे। (Kharge on PM Modi)

Related Articles

Back to top button