जानिए कब रिलीज होगी आमिर और करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’

Whatsaap Strip

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट को टाल दिया गया है, इसकी वजह बताई गई थी इसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम का अधूरापन,कहा जा रहा था कि इस फिल्म में आमिर के किरदार की पूरी जीवन यात्रा को दिखाया जाएगा, इसी वजह से वीएफएक्स पर खास ध्यान दिया जा रहा है,अब इसके मेकर्स ने इसके नए रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक नया पोस्टर शेयर किया है।

अगले साल वैशाखी पर होगी ये फिल्म रिलीज:

आमिर खान प्रोडक्शंस, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को लगान, तारे ज़मीन पर, दंगल और कई अन्य सिनेमाई रत्न दिए हैं, उन्होंने वायकॉम 18 स्टूडियोज़ की प्रस्तुति “लाल सिंह चड्ढा” के लिए बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को अपनी अगली रिलीज की तारीख के रूप में घोषित कर दिया है, अतुल कुलकर्णी ने छह बार अकैडमी अवॉर्ड-विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण किया है,

जिसे एरिक रोथ ने लिखा था,‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं,फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है।

इसे भी पढ़े:15 वर्ष की उम्र में सांसारिक जीवन छोड़कर दीक्षा लेंगे संयम कुमार, कक्षा 9वीं के बाद छोड़ दी पढाई,नहीं लुभा सकी दुनिया की मोह माया

गुरुनानक जयंती के अवसर पर प्रशंसकों के लिए एक विशेष उपहार के रूप में, आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के अवसर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है। इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था.

भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है. “लाल सिंह चड्ढा” आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है और 14 अप्रैल 2022 की बैसाखी पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़े:साप्ताहिक जन-चौपाल में हुआ 44 मामलों का निराकरण

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी. ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिसियल रीमेक है. इस फिल्म में करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कद रहे हैं. इस फिल्म से साउथ के एक्टर नाम चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Related Articles