कोरबा के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी आग, 3 लोगों की मौत

Korba Complex Fire: छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर के मार्केट स्थित एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई, जिसमें अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आग की वजह से अंदर फंसे कुछ लोग बेहोश हो गए। बाद में इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 3 लोगों का इलाज अभी भी जारी है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक आग ने 10 से ज्यादा दुकानों को चपेट में ले लिया है।
कोरबा कलेक्टर संजीव कुमार झा ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर के मार्केट कॉम्प्लेक्स में आग लगी थी, जिसमें बहुत सारी दुकानें हैं। आग फैली हुई थी। आग को बुझा दिया गया है। फंसे हुए 15 लोगों को बाहर निकाला गया है, जिसमें से 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि इस कॉम्प्लेक्स में LIC का ऑफिस है, स्टेशनरी समेत कई भी दुकाने हैं, जहां दोपहर एक बजे के आस-पास आग लगी थी। अचानक भड़की आग के बाद कॉम्प्लेक्स के अंदर मौजूद लोग किसी तरह से वहां से भागे। कुछ लोगों ने अपनी जान बचाने सीधे ऊपर से ही छलांग लगा दी। (Korba Complex Fire)
वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड़ की टीम ने 4 गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इधर, कुछ लोग अंदर भी फंसे थे, जिन्हें सीढ़ियों के सहारे निकाला गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि दम घुटने से तीनों की मौत हुई है। कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं 3 लोगों का इलाज जारी है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Korba Complex Fire)

Related Articles

Back to top button