5 साल में 5 PM बनाएगा INDI गठबंधन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi in Kolhapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मेगा रैली को संबोधित किया। साथ ही कहा कि आप सब जानते हैं मैं काशी का सांसद हूं और करवीर काशी आया हूं, ये मेरा सौभाग्य है। कोल्हापुर, महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है। फुटबॉल यहां के युवाओं में बहुत पॉपुलर है। इसलिए मैं फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कल दूसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद बीजेपी और एनडीए 2.0 से आगे चल रहे हैं। कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं। इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। 

यह भी पढ़ें:- जो चंदा नहीं दे पा रहे, BJP सरकार उन्हें जेल भेज रही, क्या ये लूट नहीं है?: मल्लिकार्जुन खड़गे

PM मोदी ने कहा कि गरीबों की सरकार- मोदी सरकार, एससी/एसटी और ओबीसी की सरकार- मोदी सरकार, विकास को समर्पित सरकार- मोदी सरकार, युवाओं को अवसर देने वाली सरकार- मोदी सरकार, महिलाओं को सुविधा देने वाली सरकार- मोदी सरकार। इंडी अलायंस वाले कह रहे हैं कि इनकी सरकार बनी तो ये लोग सीएए कानून रद्द कर देंगे। जिन लोगों के तीन अंकों में सीट जीतने के लाले पड़े हों, क्या ये इंडी अलायंस वाले सरकार के दरवाजे तक पहुंच सकते हैं क्या? अब ये फॉर्मूला निकालने में लगे हैं कि एक साल एक पीएम। यानी, पांच साल में पांच प्रधानमंत्री… ये देश कभी सहन करने वाला नहीं है। (PM Modi in Kolhapur)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा हुआ है। दशकों तक राम मंदिर को बनने से रोकने वाली कांग्रेस ने उसका भी बहिष्कार किया। कांग्रेस वालों ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया। जबिक अयोध्या के अंसारी और उनका परिवार, जो जिंदगी भर राम मंदिर के विरूध अदालत में केस लड़ता रहा… लेकिन जब न्यायालय ने कहा कि ये राम मंदिर है… तो अंसारी खुद राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में मौजूद रहे। कांग्रेस की काफी करीबी डीएमके पार्टी डेंगू और मलेरिया से तुलना कर सनातन धर्म को बदनाम कर रही है, जो लोग सनातन धर्म को नष्ट करने की बात करते हैं उन्हें INDI Alliance ने महाराष्ट्र में आमंत्रित किया है और उनका यहां स्वागत है। (PM Modi in Kolhapur)

PM ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति में भारतीय गठबंधन इतना नीचे गिर गया है कि उन्होंने औरंगजेब में विश्वास करने वाले लोगों के साथ गठबंधन किया है। कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि आपकी संपत्ति और महिलाओं के गहने और सोने-चांदी की जांच करवाएंगे। आपकी कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांटेगी, जिसका इस पर पहला हक है, जैसा कि कांग्रेस वाले बताते हैं। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है। कांग्रेस ने घोषणा की है कि आप अपने जीवनकाल में अपने बच्चों के लिए जो कुछ भी कमाएंगे, वह पूरी तरह से आपके बच्चों को विरासत में नहीं मिलेगा। कांग्रेस के युवराज ने ऐसा फार्मूला निकाला है कि आप अपनी जमीन-जायदाद अपने बच्चों को नहीं दे पाएंगे। वे पैतृक संपत्ति पर विरासत कर लगाने की योजना बना रहे हैं। (PM Modi in Kolhapur)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र की ये धरती सामाजिक न्याय का प्रतीक है। लेकिन कांग्रेस और इंडी अघाड़ी ने सामाजिक न्याय की हत्या करने की भी ठान ली है। बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान करने वाली कांग्रेस अब दलितों और पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालने की तैयारी में है। कांग्रेस और इंडी अघाड़ी का एक ही एजेंडा है- सरकार बनाओ, नोट कमाओ। जबकि हमने देश के विकास के लिए काम किया है। एनडीए ने युवाओं और महिलाओं को केन्द्र में रखकर काम किया। एनडीए ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाया ताकि देश में उद्योग बढ़े। कांग्रेस आरक्षण के अपने कर्नाटक मॉडल को पूरे देश में लागू करने की योजना बना रही है। (PM Modi in Kolhapur)

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने एक कानून के माध्यम से सभी मुसलमानों को ओबीसी बना दिया, जिससे वे ओबीसी कोटा के हकदार बन गए। कांग्रेस और भारतीय गठबंधन का एक ही लक्ष्य है, “सरकार बनाओ और पैसा कमाओ।” हालांकि हमने पिछले 10 सालों में समस्याओं के स्थायी समाधान की दिशा में काम किया है। हमने देश के युवाओं और महिलाओं पर ध्यान केंद्रित किया। एनडीए ने व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए आत्मनिर्भर पहल चलाई। एनडीए ने युवाओं के लिए अवसर पैदा करने के लिए स्टार्टअप इंडिया पहल शुरू की। आपका सपना ही मेरा संकल्प है। मेरा पल-पल आपके नाम है, मेरा पल-पल देश के नाम है। इसलिए मैं 24×7 और 2047। ये प्रण लेकर निकला हूं। (PM Modi in Kolhapur)

Related Articles

Back to top button