LPG Gas Cylinder Price Hike: देश भर में बढ़ गए LPG सिलेंडर के दाम, जानिए नई कीमतें

LPG Gas Cylinder Price Hike: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान 3 दिंसबर को किया जाएगा. इस बीच अब देशभर में कमर्शियल LPG सिलेंडर के दामों में बढोतरी से लोगों को महंगा का झटका लगा है.

दरअसल, दिसंबर महीने के पहले दिन ही ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में 41 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. अपडेटेड कीमतों के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में अब एक सिलेंडर का दाम बढ़कर 1796.50 रुपये हो गया है.

यह भी पढ़े :- Horoscope 1 December 2023 : शुक्रवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर पर 100 रुपये कम किया था. हालांकि इसे एक बार फिर 41 रुपये बढ़ा दिया है. (LPG Gas Cylinder Price Hike)

घरेलू गैस सिलेंडर के दाम स्थिर

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, घरेलू LPG सिलेंडर 14.2 किलोग्राम वाले सिलेंडर के दाम स्थिर हैं। इनके दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अगस्त से घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में बदलाव नहीं किया गया है। दिल्ली में 903 रुपये में मिल रहा है। जबकि कोलकाता में 929 रुपये, मुंबई में 902.50 रुपये मिल रहा है। (LPG Gas Cylinder Price Hike)

Related Articles

Back to top button