कर्नाटक के कई स्कूलों में बम की धमकी वाला ई-मेल मिलने से हड़कंप, पुलिस तलाशी में जुटी

Bomb Threat in Schools : बेंगलुरु के करीब 13 स्कूलों को शुक्रवार सुबह-सुबह एक ईमेल मिला. इसमें धमकी दी गई है कि स्कूल परिसर में बम रखा गया है. इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई… अफरा-तफरी के माहौल में पुलिस सभी स्कूलों की तलाशी ले रही है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है.

यह फर्जी कॉल जैसा लग रहा है, लेकिन पुलिस तलाश जारी रखे हुए है. बता दें कि पिछले साल भी बेंगलुरु के कई स्कूलों को इसी तरह की ईमेल से धमकियां मिली थीं, लेकिन वे सभी अफवाह निकलीं. (Bomb Threat in Schools)

यह भी पढ़े :- Horoscope 1 December 2023 : शुक्रवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

बेंगलुरु के एक स्‍कूल ने बम की धमकी मिलने की जानकारी स्‍कूल में पढ़ रहे बच्‍चों के अभिभावकों को भी दी है. स्‍कूल ने बताया, “आज स्‍कूल प्रशासन एक अप्रत्याशित परिस्थिति का सामना कर रहा है. स्‍कूल में बम होने की धमकी मिली है. छात्रों की सुरक्षा हमारे लिये सर्वोपरि है. इसलिए हमने निर्णय लिया है कि छात्रों को तुरंत स्‍कूल से बाहर निकाला जाए. सुरक्षाबलों की सलाह पर छात्रों को घर भेजा जा रहा है. (Bomb Threat in Schools)

Related Articles

Back to top button