क्या सियासी पारी खेलने जा रहे धोनी? बीजेपी नेताओं के साथ वायरल तस्वीर

Dhoni Viral Photo: क्या भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं? दरअसल, एमएस धोनी की एक तस्वीर सामने आई है,जिसके बाद से इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस तस्वीर में धोनी झारखंड बीजेपी के नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह के रांची आगमन क दौरान भाजपा नेता उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. महेंद्र सिंह धोनी उस समय एयरपोर्ट पर मौजूद थे. इसी क्रम में धोनी से मुलाकात के दौरान बीजेपी नेताओं ने न सिर्फ उनसे बातचीत की बल्कि फोटो भी खिंचवाई. भाजपा नेता के साथ धोनी के इस मुलाकात के कई मायने भी लोग निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्या धोनी राजनीति में आएंगे ? बहरहाल तस्वीर सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. (Dhoni Viral Photo)

यह भी पढ़े :- कर्नाटक के कई स्कूलों में बम की धमकी वाला ई-मेल मिलने से हड़कंप, पुलिस तलाशी में जुटी

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का सबसे पहला ऑफर भारतीय जनता पार्टी (BJP)की तरफ से दिया गया था. झारखंड बीजेपी इकाई की तरफ से यह ऑफर दिया गया था. उस समय भाजपा नेता सांसद संजय सेठ ने कहा कि धोनी चाहेंगे तो उनसे रांची आने पर बात की जाएगी. उन्होंने कहा कि धोनी की इच्छा पर ही सबकुछ निर्भर है. (Dhoni Viral Photo)

Related Articles

Back to top button