Trending

दूल्हे की कार सड़क पर 3 बार पलटी, बारात गए तीन युवक की मौत, शादी में पसरा मातम

Major Road Accident : बिलासपुर से बारात लेकर जांजगीर पहुंचे दूल्हे की कार सडक़ पर 3-4 बार पलट गई। हादसे में कार में सवार 3 युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को बिलासपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल रविवार की दोपहर दुल्हन के घर बारात पहुंचने के बाद बारात में शामिल 6 युवक दूल्हे की कार (Groom Car) में घूमने निकले थे। कार की रफ्तार तेज होने के कारण पकरिया जंगल में अनियंत्रित हो गई और पलटकर सीधी हो गई। कार हादसे में 3 युवकों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। (Major Road Accident)

यह भी पढ़ें : Fire in Bhilai : खाना बनाने के बाद घर में लगी आग, एक की मौत

बिलासपुर के पचफेड़ी क्षेत्र से जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झुलनपकरिया में रविवार की दोपहर बारात आई थी। दुल्हन के घर बारात पहुंचने के बाद 6 बाराती दूल्हे की कार लेकर घूमने निकल गए।

कार पकरिया जंगल से गुजर ही रही थी कि अचानक वह अनियंत्रित होकर सडक़ पर ही 3-4 बार पलट गई। हादसे में कार में सवार बिलासपुर के पचफेड़ी इलाका निवासी सुनील नायक 34 वर्ष, शिवकुमार 45 वर्ष व संतोष नायक 36 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पामगढ़ अस्पताल पहुंचाया, यहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया गया। वहीं पीएम पश्चात पुलिस ने तीनों युवकों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।

शादी की खुशियां मातम में बदलीं
कार दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने देखा कि तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सडक़ पर 3-4 बार पलटी खा गई। इधर कार दुर्घटना में 3 बारातियों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। युवकों की मौत की खबर जैसे ही दुल्हन व दूल्हे के घरों में पहुंची, वहां कोहराम मच गया।

Related Articles

Back to top button