बृजमोहन अग्रवाल ने रोड शो में छत्तीसगढ़ के डबल विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील

Chhattisgarh Lok Sabha Elections : लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी भी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर पड़ी है। रायपुर लोकसभा से पार्टी उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने अपना जनसंपर्क तेज़ कर दिया है। इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के चम्पारण और नवापारा मंडल में रोड शो किया और जनसंपर्क अभियान चलाया।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला मामले में ACB की बड़ी कार्रवाई, छत्तीसगढ़ के पूर्व आबकारी को किया गिरफ्तार

बृजमोहन अग्रवाल के अभियान की शुरुवात चम्पारण मंडल के भिलाई गांव से हुई जिसके बाद तोरला, टीला, चम्पारण, पोंड गांव में जनसंपर्क किया इसके बाद बृजमोहन अग्रवाल नवापारा मण्डल के मंदलोर, परसदा, छांटा, पारागांव, नवागांव इलाकों में जनता से मुलाकात कर भाजपा के लिए वोट मांगे और मोदी जी को एक बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

जनता को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि, पिछले 10 सालों में मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास पर काम किया है। मोदी जी की गारंटी आज सबसे बड़ी गारंटी है जिसपर सभी को विश्वास है। मोदी जी ने जो वादे किए वो सभी पूरे किए है। मोदी जी के कारण ही अयोध्या में करीब 500 सालों बाद राम लला का भव्य मंदिर का निर्माण हो सका।

छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय के मुख्यमंत्री बनने के बाद से खुशहाली है। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने 5 सालों के वादों को 3 महीनों में ही पूरा कर दिया है। भाजपा राज में गरीब, महिला, युवा और किसान सभी के हितों में काम हो रहा है। देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब महिलाओं को आत्मसम्मान से जीने के लिए सरकार ने घर घर शौचालय का निर्माण कराया, उन्हे आत्मनिर्भर बनाने के लिए उनके खाते में हर महीने सरकार ₹1000 डाल रही है।

किसानों को प्रति एकड़ ₹20000 की अंतर राशि मिल रही है उनके धन भी सरकार अब 3100 रुपए प्रति कुंतल की दर से खरीद रही है इतना ही नहीं किसानों को 2014-15 और 2015-16 का एकमुश्त बोनस भी दे दिया गया। युवाओं को रोजगार के लिए अकेले शिक्षा विभाग नहीं 33000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है इतना ही नहीं उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए कौशल विकास की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। गरीबों को मुफ्त में मकान, गैस कनेक्शन, 35 किलो प्रति माह राशन, हर घर जल दिया जा रहा है। (Chhattisgarh Lok Sabha Elections)

अग्रवाल ने कहा कि, यह लोकसभा चुनाव राष्ट्र निर्माण का चुनाव है। यह भारत को विश्व गुरु बनाने का चुनाव है। विकसित भारत बनाने का चुनाव है यह चुनाव भारतीयों को विश्व में आत्म सम्मान दिलाने का चुनाव है। एक ऐसे भारत के निर्माण का चुनाव है जहां गरीब महिला युवा किसान को आत्म निर्भर बनाने उनके जीवन में खुशहाली लाने का चुनाव है। इसलिए सभी लोग प्रचंड मतों से भाजपा को विजयी बनाएं और केंद्र में मोदी सरकार को मजबूत बनाएं। (Chhattisgarh Lok Sabha Elections)

Related Articles

Back to top button