मायावती का कांग्रेस पर हमला, कहा- MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिल रही हार से हताशा

Mayawati Allegations Congress: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में मतदान से पहले कांग्रेस द्वारा पूर्णतया गलत, फर्जी वीडियो का प्रचार-प्रसार दुर्भाग्यपूर्ण और उनकी हताशा का प्रतीक है। यह साजिश बसपा की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोगों को सावधान रहना चाहिए। इन राज्यों में कांग्रेस का घोर दुष्प्रचार जारी है और चुनाव आयोग को भी इस पर उचित संज्ञान लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- CG Election: 70 सीटों पर दूसरे चरण की वोटिंग कल, 1 करोड़ 63 लाख मतदाता करेंगे 958 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

दरअसल, सोशल मीडिया पर मायावती का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रही है कि कांग्रेस द्वारा खड़े किए जाने वाले दूसरे उम्मीदवार को हराने के लिए बीएसपी अपनी पूरी ताकत लगा देगी। कांग्रेस उम्मीदवार को हराने के लिए चाहे बीजेपी उम्मीदवार को ही वोट क्यों ना देना पड़ जाए, वो भी देंगे। हालांकि मायावती ने इस वायरल वीडियो को फेक बताया है। साथ ही कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है। (Mayawati Allegations Congress)

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि सोशल मीडिया पर आदरणीय मायावती का भाजपा को वोट देने का एक फेक वीडियो वायरल किया जा रहा है। यह सरासर गलत है और बहन के प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो में आवाज एडिट करके पोस्ट किया गया है। इसको पोस्ट करने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि मायावती 17 से 20 नवंबर तक राजस्थान के दौरे पर रहेंगी। इस दौरान वह बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में आम सभाएं और रैलियां करेंगी। बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती राज्य में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में 8 जनसभाओं को संबोधित करेंगी। (Mayawati Allegations Congress)

Related Articles

Back to top button