Trending

Budget of Raipur Municipal Corporation : 15 मार्च को महापौर एजाज ढेबर पेश करेंगे रायपुर नगर निगम का बजट

Budget of Raipur Municipal Corporation: रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक 15 मार्च को आयोजित की जा रही है। इस मीटिंग में महापौर एजाज ढेबर बजट पेश करेंगे। 15 मार्च सुबह 11 बजे से सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गई है। सामान्य सभा से पहले 1 घंटे प्रश्नकाल को दिया गया है। उसके बाद दोपहर 12 बजे से मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। चर्चा के बाद महापौर एजाज ढेबर बजट पेश करेंगे।

रायपुर नगर निगम के सामान्य सभा की बैठक में पहली बार राज्यपाल को शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है। जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राज्यपाल अनुसुइया उईके निगम की सामान्य सभा में शामिल हो सकती हैं। नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि सामान्य सभा में शामिल होने के लिए राज्यपाल महोदय को आमंत्रित किया गया है।

महापौर और सभापति ने निगम के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि सामान्य सभा में पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर सही और सटीक दिए जाएं, ताकि प्रश्न पूछने वाले सदस्य उत्तर से संतुष्ट हो सके।

इसे भी पढ़ें-Old pension scheme restored: मुख्यमंत्री ने बजट में की पुरानी पेंशन लागू करने की घोषणा, कर्मचारियों में जश्न का माहौल

रायपुर नगर निगम महापौर एजाज ढेबर ने पिछली बैठक में 38 एजेंडो पर चर्चा की थी। बहुत से एजेंडे स्वास्थ्य विभाग से जुड़े थे। लेकिन प्रमुख तौर पर यूजर चार्ज को लेकर बात हुई थी। महापौर ने सभी व्यापारियों से यूजर चार्ज जमा करने की अपील की थी।

(Budget of Raipur Municipal Corporation)

Related Articles

Back to top button