40 फीट गहरी खाई में गिरी श्रद्धालुओं की कार, 8 लोगों की मौत

Tamilnadu Accident News: तमिलनाडु के थेनी जिले के कुमुली पर्वतीय क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक कार 40 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 लोग घायल हो गए। अंदीपट्टी के पास संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले अयप्पा भक्त सबरीमाला के दर्शन करने के बाद घर जा रहे थे, तभी शुक्रवार देर रात कुमुली पर्वत मार्ग पर ईराइचलपालम के करीब उनकी कार खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें:- खाई में गिरा सेना का ट्रक, 16 जवान शहीद, 4 घायल

बताया जा रहा है कि पहाड़ी रास्ते में मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे ये दुर्घटना हो गई। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। सभी लोग जिले के अंदीपट्टी के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। (Tamilnadu Accident News)

BJP विधायक की गाड़ी खाई में गिरी

इधर, महाराष्ट्र में भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की गाड़ी 30 फीट खाई में गिरी। हादसा फलटण इलाके के श्मशान घाट के पास हुआ। इसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विधायक गोरे की पसली टूट गई है। उन्हें पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीजेपी विधायक पुणे से अपने गांव दहीवाड़ी जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि सुबह के समय ड्राइवर की आंख झपक गई हो। इसी वजह से कार का नियंत्रण नहीं रहा और वह खाई में गिर गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है। (Tamilnadu Accident News)

बता दें कि कल सिक्किम के जेमा में आर्मी का ट्रक खाई में गिर गया, जिसमें 16 जवान शहीद हो गए हैं। जबकि 4 घायल हैं। आर्मी ने बताया कि वाहन एक तीखे मोड़ पर फिसल गया और सीधे खाई में जा गिरा। इस वाहन के साथ आर्मी के दो वैन और थे। तीनों वाहन सुबह चटन से थंगू के लिए निकले थे। सेना की रेस्क्यू टीम ने 4 घायल जवानों को एयरलिफ्ट किया है।

Related Articles

Back to top button