नवरात्रि से पहले मां पार्वती की मूर्ति के साथ छेड़छाड़, पढ़िए क्या है पूरी खबर

Shardiya Navratri 2023 : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, जिसके बाद प्रशासन सख्त हो गई है। लेकिन दूसरी ओर भिलाई में एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की है। यहां बदमाशों ने मां पार्वती की मूर्ति को खंडित कर कपड़े हटा दिए हैं। मामले की सूचना मिलने ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और सीसीटीवी खंगाल रही है।

यह भी पढ़े :- PM Modi in Uttarakhand: पीएम मोदी पहुंचे उत्तराखंड, पार्वती कुंड में की पूजा

मिली जानकारी के अनुसार मामला छावनी थाना क्षेत्र, जहां असामाजिक तत्वों ने नवरात्रि से पहले मां पार्वती की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ कर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने देवी की मूर्ति को खंडित कर दिया और उनके वस्त्र हटा दिए हैं। वहीं, जब स्थानीय महिलाओं की नजर पड़ी तो उन्होंने देवी को वापस वस्त्र पहनाए और मामले की सूचना पुलिस को दी। (Shardiya Navratri 2023)

यह भी पढ़े :- World Cup 2023, AUS vs SA: विश्व कप में आज भिड़ेंगी दो बेस्ट टीमें, ऑस्ट्रेलिया के सामने होगी दक्षिण अफ्रीका की चुनौती

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब असामाजिक तत्वों ने देवी-देवताओं की ​मूर्ति के साथ छेड़छाड़ कर धार्मिक भावना को भड़काने का काम किया है। पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। (Shardiya Navratri 2023)

Related Articles

Back to top button