जहरीली शराब से मातम! 25 लोगों की मौत, 60 लोग अस्पताल में भर्ती, पढ़े पूरी खबर

Tamil Nadu illicit liqour : तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में 25 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई, वहीं 60 से ज्यादा लोगों कों हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस मामले में अवैध शराब बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के पास से 200 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है. जांच के बात पता चला कि शराब में जानलेवा मेथनॉल पाया गया था.

इस घटना (Tamil Nadu illicit liqour ) की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने जहरीली शराब से होने वाली मौतों पर दुख जताया है और जिन लोगों का इलाज चल रहा है उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने अवैध शराब को बनने से रोकने में असफल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

मुख्यमंत्री ने x में पोस्ट शेयर करके दुख जताकर कहा है,” इस तरह के अवैध शराब बनने की जानकारी अगर जनता को मिलती है तो वह तत्काल सूचित करें. उनकी सूचना पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

कल्लाकुरिची में हुई मौतों (Tamil Nadu illicit liqour ) पर राज्यपाल ने भी शोक जताया है और कहा कि इस तरह की घटनाएं अपने आप में चिंता का विषय हैं. समय-समय पर राज्य में ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. इनसे यह पता चलता है कि राज्य में अवैध शराब की खपत को कम नहीं किया जा पाया है. यह बहुत बड़ी कमी है और चिंता का विषय भी.

इस घटना की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. जहरीली शराब पीने से आए दिन ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं.

Back to top button