सांसद हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, वीडियो जारी करके दी जानकारी

Hema Malini News : बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से नेता बनीं सांसद हेमा मालिनी एक शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि बहुत ही अच्छा नृत्य भी करती हैं। बीजेपी नेता हेमा मालिनी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रामायण आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत करेंगी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी कई क्लासिक फिल्मों में अपने दमदार किरदार के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं।

यह भी पढ़े :- सोशल मीडिया में छाया रहा छत्तीसगढ़ सरकार का उपलब्धियों भरा एक महीना, जीता जनता का दिल

यहां तक की उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई हैं और लोग आज भी दिग्गज एक्ट्रेस की मूवी देखते हैं। अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी, जो अब भाजपा नेता उन्होंने अपने कार्यालय से एक नई क्लिप शेयर की है, जिसमें वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या जाने और वहां नृत्य नाटिका प्रस्तुत की बात करते नजर आ रही हैं।

हेमा मालिनी (Hema Malini News) पेश करेंगी नृत्य प्रस्तुति

हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘मैं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के समय पहली बार अयोध्या जा रही हूं। मुझे खुशी है कि 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के साथ वहां एक भव्य मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। यहां 17 जनवरी को स्वामी रामभद्राचार्य के अमृत महोत्सव समारोह में मुझे भी कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका मिला है, जिसमें मैं शाम सात बजे रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी।

ये हस्तियां देंगी प्रस्तुति

अयोध्या में यह कार्यक्रम आज रविवार, 14 जनवरी से शुरू होगा और 22 जनवरी तक चलेगा। आज समारोह के पहले दिन मालिनी अवस्थी कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी। 15 जनवरी को उज्जैन के शर्मा बंधु और 16 जनवरी को नलिनी कमलिनी का कार्यक्रम होगा। वहीं, 17 जनवरी को अभिनेत्री हेमा मालिनी नृत्य प्रस्तुति देंगी और 18 तारीख को कन्हैया मित्तल, 19 जनवरी को मनोज मुंतशिर और 20 को अनूप जलोटा की भजन संध्या का कार्यक्रम होगा। वहीं, कार्यक्रम के अंतिम दिन कुमार विश्वास की राम कथा आयोजित की गई है। (Hema Malini News)

Related Articles

Back to top button