Trending

Murder in Raigarh: अवैध संबंध के शक में पति ने नवविवाहिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Whatsaap Strip

Murder in Raigarh: रायगढ़ जिले में बीते दिनों हुए मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने मृतका के पति को ही उसके हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार महिला के पति ने तकिए से मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पांच दिन के अंदर ही पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी है। घटना रायगढ़ जिले के चिर्रामुड़ा क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम चिर्रामुड़ा में बीते 29 अप्रैल को एक दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद गुस्से में आकर महिला के पति ने तकिया से उसका मुंह दबा दिया। महिला का दम घुटने लगा और अंततः उसकी मौत हो गई।

फिर घटना पर पर्दा डालने के लिए उसके पति ने परिवार वालों को झूठी कहानी सुना दी। उसने सभी से कहा कि उसकी पत्नी बेहोश होकर गिर गई है। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बताते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मामले में पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी।

तमनार थाना प्रभारी गंगा प्रसाद बंजारे के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना से पर्दा उठ गया। रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि महिला की मौत बेहोश होकर गिरने से नही दम घुटने से हुई है। जिसके बाद पुलिस ने संदेह जताते हुए पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद पूरा राज सामने आ गया।

आरोपी पति ने बताया की उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध था, जिसके चलते आए दिन दोनो के बीच झगड़ा होता था। हत्या वाले दिन भी इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ।

बार बार के झगड़े से तंग होकर आरोपी ने अपनी पत्नी की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी और झूठी कहानी बनाकर अस्पताल में भर्ती करा दिया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच बाहर आ गया। आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें- Krishna Kunj : छत्तीसगढ़ के सभी नगरीय निकायों में बनेंगे ’कृष्ण कुंज’, पढ़ें पूरी ख़बर 

Related Articles