दो दिन के दक्षिण भारत दौरे पर पीएम मोदी, तेलंगाना में राज्य की सरकार पर साधा निशाना

PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) दक्षिण भारत राज्य के दो दिवसीय दौरे के तहत आज तेलंगाना पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य की सरकार पर जमके निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “मुझे अफसोस है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर फले-फूले, आगे बढ़े और सत्ता पाई वह खुद तो आगे बढ़ गए लेकिन तेलंगाना को पीछे धकेल दिया। प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि तेलंगाना की सरकार और नेताओं ने यहां के लोगों और युवाओं के टैलेंट के साथ लगातार नाइंसाफी करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क जारी किया फरमान, कर्मचारियों को हफ्ते में 80 घंटे काम, नो फ्री फूड

PM Modi : मेहनती कार्यकर्ताओं की वजह छंट रहा अंधेरा

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के मेहनती कार्यकर्ताओं की वजह से तेलंगाना में अंधेरा छंटने लगा है। हाल के उपचुनाव बताते हैं कि सूरज निकलेगा और तेलंगाना में कमल खिलेगा। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी का तेलंगाना से बहुत अलग संबंध है। 1984 में जब हमारी पार्टी ने चुनावों में केवल दो सीटें जीतीं, उनमें से एक तेलंगाना की हनमकोंडा सीट थी। तेलंगाना के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण ही भाजपा के पास लोकसभा में 300 से अधिक सीटें हैं।

अंधविश्वास को दिया जा रहा बढ़ावा

PM मोदी ने कहा कि यह शहर सूचना व प्रौद्योगिकी का किला है। जब मैं यह देखता हूं कि आधुनिक शहर में अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है तो बहुत दुख होता है। ऐसा लगता है कि यहां कि सरकार ने अंधविश्वास को राज्याश्रित दिया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है यह देश के लोगों को जानना चाहिए। अगर तेलंगाना का विकास करना है और उसे पिछड़े पन से निकालना है, तो सबसे पहले यहां के हर तरह के अंधविश्वास को दूर करना होगा।

गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा :

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के लोग एक ऐसी भाजपा सरकार चाहते हैं जो सिर्फ एक परिवार के लिए नहीं बल्कि हर परिवार के लिए काम करे। लोग पहले परिवार के बजाय लोग पहले राजनीति चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा “मैं तेलंगाना के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। कार्रवाई से बचने के लिए कुछ लोग गैंग बनाकर भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि तेलंगाना और देश की जनता इस पर पैनी नजर बनाए हुए है।”

यह भी पढ़ें : शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, दिया बेटी को जन्म

PM Modi ने रेलवे लाइन को राष्ट्र को किया समर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भद्राचलम रोड व सत्तुपल्ली के बीच नई रेलवे लाइन को राष्ट्र को समर्पित किया, जिसे लगभग 1 हजार करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। इससे पहले उन्होंने पेद्दापल्ली जिले में रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) प्लांट का दौरा किया।

Related Articles

Back to top button