रहस्यमय तरीके से परिवार के 3 सदस्यों की मौत, कारण का नहीं हुआ खुलासा

Whatsaap Strip

जशपुर, छत्तीसगढ़: जशपुर जिले से बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। जहां कब्र खोदकर डेड बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया। जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमय ढंग से मौत हो गयी। इनमें से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग एवं दो नाबालिग बच्ची शामिल है।

पूरा मामला पत्थलगांव के महुआटिकरा गांव का है, जहां मौत के बाद से इस इलाके में सनसनी फैल गयी है। किसी को भी उनके मौत का कारण नहीं पता है और सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर उनके साथ क्या हुआ?

एक के बाद हुई एक मौतें

तीन-चार दिन पहले से इन सभी की तबियत खराब थी, जिसके बाद परिजनों ने पहले तो 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान इस बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी थी। वहीं दूसरे दिन फिर जब 17 वर्षिय बच्ची को इलाज के लिए रात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसी रात सुबह 4 बजे इस बच्ची की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें : अब 1 से 5 साल तक के बच्चों को भी मिलेगा मिड डे मील का फायदा

बच्ची के परिजनों ने बच्ची के शव को घर ला कर दफन कर घर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान अचानक से घर में रहे 14 वर्षीय बच्ची की भी मौत हो गयी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। लगातार हुई मौतों का कारण अब तक नहीं पता चल पाया है। 14 वर्षीय बच्ची का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों का सौप दिया गया था और देर रात होने की वजह से 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति और 17 वर्षीय बच्ची का कब्र को पोस्टमार्टम के लिए नहीं खोदा गया था।

पोस्टमार्टम के लिए बाहर निकाले गए शव

स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और नायब तहसीलदार की मौजूदगी में इन दोनों के कब्र को खुदवा कर शव का मौके पर ही डॉक्टरों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है परिवार के तीनों की मृत्यु कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लीयर हो पाएगा कि इन सभी की इस रहस्यमई मौत का कारण क्या है।

Related Articles