रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन की तैयारी तेज, 10 हजार से ज्यादा कांग्रेसी होंगे शामिल

National Convention of Congress: रायपुर में राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी और कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होगी। कांग्रेस छत्तीसगढ़ के हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेगी। यात्रा लगभग 2 महीने तक चलेगी, देश के कोने कोने से कांग्रेस के डेलीगेट्स आएंगे।

यह भी पढ़ें:- सनातन धर्म पर फिर उठाए गए सवाल, कर्नाटक के लेखक ने भगवान राम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

कुमारी शैलजा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति के बारे में जानेंगे। बड़े गर्व की बात है कि रायपुर में ये ऐतिहासिक अधिवेशन होने जा रहा है। हमारी पार्टी और मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी, राहुल गांधी लोगों की तकलीफे सुनकर आगे बढ़ रहे हैं। BJP के नेता लोगों के बीच नहीं जाते, उनकी समस्या नहीं सुनते, केंद्र की गलत नीतियों के कारण महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है। (National Convention of Congress)

बता दें कि रायपुर में अगले महीने कांग्रेस का मेगा इवेंट है। तीन दिनों तक राष्ट्रीय महाअधिवेशन का आयोजन होगा। महाधिवेशन में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत 10 हजार से ज्यादा कांग्रेस के नेता शामिल होंगे। ऐसे में तैयारियां जोरों पर हैं। तैयारियों को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई। प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी ने मंत्री रविंद्र चौबे, अमरजीत भगत, शिव डहरिया और जयसिंह अग्रवाल से चर्चा की। (National Convention of Congress)

तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर भी विस्तृत चर्चा हुई। बता दें कि कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का आगाज 26 जनवरी को रायपुर से होने जा रहा है। इसकी विस्तृत रूपरेखा तय की गई। साथ ही प्रदेशभर में किस तरह यात्रा को पहुंचाया जाएगा। इसकी रणनीति भी तैयार की गई। बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। (National Convention of Congress)

प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि राहुल गांधी के यात्रा के संदेशों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। आरक्षण के मुद्दे पर भी भाजपा को बेनकाब करने की कोशिश होगी। मंत्री रविंद्र चौबे ने बैठक के बाद कहा कांग्रेस के महाधिवेशन की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। अधिवेशन के दौरान छत्तीसगढ़ की संस्कृति की झलक तो देखने मिलेगी ही। राज्य सरकार का विकास मॉडल भी प्रदर्शित किया जाएगा। (National Convention of Congress)

Related Articles

Back to top button