Naxalite incident : पीएम मोदी की सभा से पहले बस्तर में नक्सलियों ने की तीन ग्रामीणों की हत्या

Naxalite incident : छत्‍तीसगढ़ के कांकेर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पीएम मोदी के सभा से पहले नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें:- त्योहार के बीच छत्तीसगढ़ के रेल यात्रियों के लिए राहत, साप्ताहिक सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन की सुविधा

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने मोरखंडी गांव से पांच ग्रामीणों को अगवा किया था। जिसमें तीन ग्रामीणों की मुखबिरी का आरोप लगाकर हत्या कर दी है। मृतकों की पहचना कुल्ले कतलामी (35), मनोज कोवाची (22), डुग्गे कोवाची (27) के रूप में हुई है।

बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सघन सर्च अभियान तेज कर दिया गया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव पूर्व माओवादियों द्वारा चुनाव बहिष्कार के संबंध में पर्चे भी क़़ई इलाकों में फेंके है। माओवादियों द्वारा प्रेस नोट में मतदान दलों को पुलिस के साथ दाखिल होने के मना किया। (Naxalite incident)

बताया जा रहा कि चार दिनों पहले नक्सली ग्रामीणों को घर से उठाकर ले गए थे. आज मुरखोंडी गांव के पास तीनों का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. ग्रामीण शव को लेकर थाने पहुंचे हैं. मारे गए ग्रामीणों में कुल्ले कतलामी 35 वर्ष, मनोज कोवाची 22 वर्ष, डुग्गे कोवाची 27 वर्ष सभी मृतक मोरखंडी, तहसील पखांजूर के रहने वाले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही.

वहीं बुधवार की दरमियानी रात ग्राम गलगम निवासी मुचाकी लिंगा पिता मल्ला की अज्ञात माओवादियों ने रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है. हत्या के बाद शव को नड़पल्ली एवं गलगम के बीच रोड किनारे फेंका गया. माओवादियों ने ग्रामीण पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद पुलिस बल का आसपास के क्षेत्र में सघन सर्च अभियान जारी है. (Naxalite incident)

Related Articles

Back to top button