NCP प्रमुख शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में सुप्रिया सुले ने की शिकायत

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले ने गुरुवार को कहा कि उन्हें अपने व्हाट्सएप पर अपने पिता शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) के लिए धमकी मिली है और उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से हस्तक्षेप करने की मांग की है। सुप्रिया सुले ने कहा कि शरद पवार को एक वेबसाइट के जरिए धमकी दी गई है और वह न्याय मांगने पुलिस के पास आई हैं।

यह भी पढ़ें:- केरल पहुंचा मानसून, छत्तीसगढ़ में 17 जून तक पहुंचने की उम्मीद, अभी हीट वेव की चेतावनी

सुप्रिया सुले ने एएनआई के हवाले से कहा “मुझे पवार साहब (NCP chief Sharad Pawar) के लिए व्हाट्सएप पर एक संदेश मिला। उन्हें एक वेबसाइट के माध्यम से धमकी दी गई है। इसलिए, मैं पुलिस के पास न्याय की मांग करने आया हूं। मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से आग्रह करता हूं। इस तरह की हरकतें निचले स्तर की राजनीति हैं और यह रुकना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- Miss World 2023 In India : 27 साल बाद भारत में होगा मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन

शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) को लेकर व्हाट्सएप पर आए धमकी भरे मैसेज में क्या है। इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। न ही सुप्रिया सुले और ना ही किसी पुलिस अधिकारी की तरफ से ही इसे लेकर कोई जानकारी दी गई है। खबरों के मुताबिक, वाट्सऐप पर मिली धमकी में कहा गया है, ‘शरद पवार तुम्हारा दाभोलकर जैसा हाल होगा।’

यह भी पढ़ें:- राजधानी रायपुर में लगी भीषण आग, ATM समेत 5-6 दुकानें जलकर खाक

 

Related Articles

Back to top button