राजधानी रायपुर में लगी भीषण आग, ATM समेत 5-6 दुकानें जलकर खाक

रायपुर : राजधानी रायपुर (Rajdhani Raipur) के मोतीबाग बंजारी चौक के पास स्थित बैंक कॉम्प्लेक्स में अचानक आग लग गई। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। कॉम्प्लेक्स में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम भी आग की चपेट में आ गई है। बैंक के दस्तावेज जलकर खाक हो गए है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाडियां पहुंचकर आग बुझाने का काम कर रही है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकरी के अनुसार राजधानी रायपुर  (Rajdhani Raipur) स्थित मोतीबाग चौक के पास स्थित बैंक कॉम्प्लेक्स में अचानक आग लग गई। जिसके चलते 6 से 7 दुकानें इस आग की चपेट में आ गई है। वहीं बाहर रखी गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई। पीएनबी का एटीएम और बैंक पूरी तरह जल गया। आग लगने का कारण अज्ञात है। वहीं सुचना मिलते ही पुलिस और मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडियां पहुंची गई है। वह पूरी घटना गोल बाजार थाना क्षेत्र के बंजारी बाबा चौक और मोती बाग चौक का है।

यह भी पढ़ें:- केरल पहुंचा मानसून, छत्तीसगढ़ में 17 जून तक पहुंचने की उम्मीद, अभी हीट वेव की चेतावनी

सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची. कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई है. हालांकि आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है.

सूचना के बाद फायर ब्रिगेड व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आगे बुझाने का काम जारी रहा। किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है। आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। पीएनबी एटीएम की चार मशीनें जल गई है। वहीं बगल में ईवीकल शोरूम है, जिसके अंदर रखी कुछ गाड़ियां भी जल गई है। नुकसान का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सका है। (Rajdhani Raipur)

Related Articles

Back to top button