छत्तीसगढ़ में कोयला घोटाले में जेल में बंद निखिल चंद्राकर पर दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज

रायपुर। कोयला घोटाले (Coal Scam in Chhattisgarh) में रायपुर जेल में बंद निखिल चंद्राकर की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। एक युवती की शिकायत पर निखिल चंद्राकर के खिलाफ खम्हारडीह थाना में धारा 376, 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:- पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट, रेप करके वीडियो सोशल मीडिया पर करता था अपलोड

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कोयला घोटाले  (Coal Scam in Chhattisgarh)में निखिल चन्द्राकर तकरीबन पखवाड़े भर पहले प्रवर्तन निदेशालय ने अवंति विहार कालोनी स्थित निवास से गिरफ्तार किया था।

विधानसभा सीएसपी उदयन बेहर ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है, जिसके आधार पर बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 377 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच आरंभ कर दिया है। (Coal Scam in Chhattisgarh)

जानिए क्‍या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ में कोयला घोटाले में का ईडी का अपराधी निखिल चन्द्राकर वल्द लक्ष्मण प्रसाद चन्द्राकर निवासी अवंति विहार कालोनी के विरूद्ध खम्हारडीह थाने में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता द्वारा लगभग सात माह पूर्व इसकी शिकायत थाने में की गई थी परन्तु आरोपी निखिल चंद्राकर के ऊंची राजनीतिक पहुंच के कारण पुलिस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई थी। इस मामले में खास बात यह है कि पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता को ही फंसाने की साजिश कर रही थी परन्तु दिल्ली से आये उच्च दबाव के बिना पर एसएसपी रायपुर के निर्देशों पर पुलिस को एफआईआर दर्ज करना पड़ा। इस मामले में एक खास बात और है कि आरोपित कोयला तस्करी वसूली के आरोप में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया जाकर पिछले लगभग पन्द्रह दिनों से सेंट्रल जेल में बंदी है।

Related Articles

Back to top button