अब रायपुर में मिलेंगी फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक की सेवाएं, होरा ने किया शुभारंभ

Raipur News : राजधानी में फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक (Small Finance Bank) ने अपने पैर जमाते हुए एक नई शाखा की शुरुआत की है। सिविल लाइन इलाके के न्यू पंचशील नगर में बैंक का शुभारंभ ग्रैंड ग्रुप के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा ने फीता काटकर किया। इस दौरान ग्रैंड ग्रुप के CEO शैरी सिंह, ग्रैंड न्यूज के संपादक संजय शुक्ला समेत तमाम ग्रैंड के कर्मचारी और बैंक के आशीष गोस्वामी, ऋषि खंडल के साथ कई कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :- Monsoon Session : राज्यसभा में भी सत्ता पक्ष और विपक्ष के सांसदों के बीच जबरदस्त हंगामा

ग्रैंड ग्रुप के चेयरमैन गुरु चरण सिंह होरा ने कहा कि हमारे यहां बहुत से नेशनलाइज्ड बैंक काम कर रहे हैं पर इस बैंक की खास बात यह है कि यह छोटे व्यापारियों को 5,00,000 तक का लोन उपलब्ध कराते है। इनका NPA बहुत ही कम होता है। इसके साथ ही श्री होरा ने कहा कि छोटा व्यापारी बहुत ईमानदार होता है, और बड़े व्यपारियों को तो आप ने देखा ही है .

देश में उनके क्या हाल है। NPA को लेकर होरा ने कहा कि इस बैंक का NPA बहुत कम है और इनकी रनिंग कंडीशन बहुत अच्छी है, इस मामले में उन्होंने बैंक से बात की थी। निसंदेह यह बैंक छत्तीसगढ़ के लिए मील का पत्थर है, इनके देश में बहुत से ब्रांच है, वहीं अब छत्तीसगढ़ में पहला ब्रांच रायपुर में खुलने पर उनकी तरफ से पुरे सहयोग को बात कही गई। साथ ही उन्होंने इस नए ब्रांच के शुभारंभ के लिए बैंक प्रबंधन को शुभकामनाए भी दी . (Small Finance Bank)

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक की यह नई शाखा बचत और चालू खातों, आकर्षक ब्याज दरों पर सावधि जमा के साथ ऋण-उत्पादों जैसे सोने या संपत्ति के बदले ऋण प्राप्ति, किफायती आवास ऋण जैसे सभी उत्पादों की पेशकश करेगी। (Small Finance Bank)

Related Articles

Back to top button