Monsoon Session : राज्यसभा में भी सत्ता पक्ष और विपक्ष के सांसदों के बीच जबरदस्त हंगामा

Monsoon Session : मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में बीते कई दिनों से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध जारी है. स्थिति कुछ यूं है कि मानसून सत्र में अभी तक एक भी दिन संसद की कार्यवाही बगैर स्थगन के नहीं चल सकी है.बुधवार को भी दोनों सदन की कार्यवाही को सदस्यों के हंगामे और नारेबाजी के बीच कई बार स्थगित करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : Godhan Nyay Yojana : छत्तीसगढ़ में गोबर अब कचरा नहीं, बल्कि कमाई का बना जरिया  

आज यानी गुरुवार को भी इस मुद्दे पर सदन में हंगामा हो सकता है. बता दें कि बुधवार को विपक्ष की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था जिसे सदन में पेश करने के बाद स्पीकर ने भी मंजूर कर लिया. लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी गुरुवार को जोरदार हंगामा हुआ. राज्यसभा में जहां विपक्षी दलों ने इंडिया-इंडिया के नारे लगाए तो सत्ता पक्ष के सांसदों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.

मणिपुर हिंसा को लेकर राज्यसभा में भी जबरदस्त हंगामा

राज्यसभा में विदेश मंत्री एस जयशंकर की विदेश नीति पर बयान के दौरान विपक्षी सांसद “प्रधानमंत्री, सदन में आओ, सदन में आओ” के नारे लगाने लगे. इसके बाद बीजेपी के सांसदों ने “मोदी, मोदी” के नारे लगाने शुरू कर दिया. इसके बाद विपक्षी दल इंडिया इंडिया के नारे भी लगाए. (Monsoon Session )

लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

मणिपुर हिंसा को लेकर गुरुवार को एक बार फिर लोकसभा (Monsoon Session ) में हंगामा हुआ. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध को बढ़ता देख लोकसभा की कार्यवाही को दो बजे तक के स्थगित कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button