रिलीज से पहले विवादों में घिरी फिल्म Gadar 2, सनी देओल और अमीषा पटेल के इस सीन पर आपत्ति

Gadar 2 : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ था। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की दूसरी किस्त की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच फिल्म विवादों के बीच घिरती हुई नजर आ रही है। इसके एक सीन को लेकर काफी विवाद हो रहा है।

यह भी पढ़ें:- केरल पहुंचा मानसून, छत्तीसगढ़ में 17 जून तक पहुंचने की उम्मीद, अभी हीट वेव की चेतावनी

लोग सनी देओल और अमीषा पटेल की आलोचना कर रहे हैं। मामला गुरुद्वारा में Kiss सीन से जुड़ा है, जिसका शूटिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसके बाद ये फिल्म चर्चा में आ गई। इसे लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है। पंचकूला के एमडीसी में स्थित गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब की मैनेजमेंट ने इस बारे में जानकारी दी है।

गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधक सतबीर सिंह और सेक्रेटरी शिव कंवर सिंह संधू गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब ने ‘गदर-2’ (Gadar 2)की शूटिंग को लेकर कहा कि फिल्म की टीम यहां आई थी और उनका सेवा भाव के साथ स्वागत किया गया। इसी बीच शूटिंग के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सनी देओल गुरुद्वारा साहिब के अंदर कुछ आपत्तिजनक हरकत कर रह थे।

सनी देओल और अमीषा पर फिल्माए गए Kiss सीन को लेकर गुरुद्वारा प्रबंधक ने आपत्ति जताई और जाहिर किया कि उनकी भावना आहत हुई है। उनकी ओर से कहा गया कि ‘इसकी वजह से उन्हें काफी तकलीफ हुई। शूटिंग की परमिशन बैसाखी का पर्व दर्शाने के लिए ली गई थी। इस दौरान सनी देओल ने अमीषा पटेल को गुरुद्वारे में किस किया और गले लगाया।’ इसे गुरुद्वारा प्रबंधक गलत करार देते हुए कहते हैं कि ‘ये आपत्तिजनक घटना शूटिंग के दौरान हुई। इसकी उन्हें पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी। जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो इसके बारे में पता चला।’ (Gadar 2)

इतना ही नहीं प्रबंधक की ओर से कहा गया कि ‘एक्टर और एक्ट्रेस के खिलाफ कानून के तहत एक्शन लेने की बात चल रही है। बता दें कि गुरुद्वारे में शूटिंग 20 मई को हुई थी।’

Related Articles

Back to top button