Oppo Find N2 Flip : हाईटेक फीचर्स के साथ लांच हुआ Oppo का ये नया फोन, जानिए इसके धमाकेदार फीचर्स और कीमत

Oppo Find N2 Flip : भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन Find N2 Flip को लॉन्च कर दिया है। इस फोन का भारत में सीधा मुकाबला Samsung Galaxy Z Flip 4 से होगा। इस फोन में 3.62 इंच का कवर डिस्प्ले और 6.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है। यह एक स्टाइलिश डिवाइस है जोकि उन लोगों को टारगेट करता है जोकि स्मार्टफोन के रूप में अपने पास कुछ खास और नया फोन रखना चाहते हैं। इस फोन वैसे तो कई फीचर्स हैं लेकिन इस फोन से फोटो क्लिक करना काफी इजी है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स…

यह भी पढ़ें : हैरान करने वाला है छत्तीसगढ़ का यह गणेश मंदिर, दुर्गम पहाड़ी पर 3 हजार फीट ऊपर विराजमान है एकदंत गणपति

Oppo Find N2 Flip की कीमत

नए Oppo Find N2 Flip को सिर्फ एक ही वेरियंट में उतारा गया है। फोन के 8GB + 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 89,999 रुपये है। इस फिन को आप एस्ट्रल ब्लैक और मूनलाइट पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह फोन फ्लिपकार्ट, ओप्पो स्टोर्स और मेन लाइन रिटेल से खरीदा जा सकेगा। इस फोन पर कंपनी की तरफ से ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Oppo Find N2 Flip के फीचर्स

इस नये फोन में 6.8 इंच का Full HD Plus एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ पिक्सल डेनसिटी 403ppi मिलता है। वहीं कवर डिस्प्ले में 382×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60Hz की रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 250ppi की पिक्सल डेनसिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया ने रचा इतिहास, लगातार दूसरी बार WTC के फाइनल में बनाई जगह, ऑस्ट्रेलिया से होगा मुकाबला

फोन की बैटरी और प्रोसेसर

परफॉरमेंस के लिए यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें आर्म माली-G710 MC10 जीपीयू और 8 जीबी LPDDR5 रैम का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13.0 पर काम करता है। इस फोन में 44W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की डुअल-सेल बैटरी पैक की गई है। सेफ्टी के लिए इस फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी कैमरा 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सोनी IMX355 सेंसर के साथ आता है। फोल्डेबल फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है।

Related Articles

Back to top button