गृहमंत्री शाह का नक्सलियों को दो टूक, बोले – बचे नक्सली सरेंडर कर दो वरना लड़ाई का परिणाम आप जानते हो

AMIT SHAH IN KANKER : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांकेर जनसभा को संबोधित किया। और कहा कि कांग्रेस को वोटबैंक की चिंता है। इसलिए इनके नेता रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं पहुंचे। ये सिर्फ वोटबैंक की राजनीति करते हैं। भाजपा के कार्यकाल में बड़े-बड़े फैसले लिए गए जो 70 सालों में नहीं लिए गए। आतंकवाद को समाप्त किया। कश्मीर से धारा 370 हटाया। देशभर से नक्सलवाद को खत्म किया अब छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को समाप्त करेंगे।

अमित शाह (AMIT SHAH IN KANKER) ने कहा कि भाजपा ने देश के कई राज्यों से नक्सलवाद का खात्मा कर चुकी है। दो से तीन सालों में छत्तीसगढ़ से भी नक्सलवाद को खत्म कर देंगे। मोदी जी ने 200 करोड़ रुपयों से 10 आदिवासी संग्रहालय स्वतंत्रता सेनानियों के बनाए। भूपेश बघेल और राहुल बाबा दोनों ने 24 हजार करोड़ बजट आदिवासियों के लिए रखा था, नरेंद्र मोदी ने 1 लाख 24 करोड़ करने का काम किया। शाह बोले- वोट बैंक के कारण कांग्रेस के नेता रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। 3 महीने में जो जनकल्याणी योजनाओं को पूरा करने का अंतर पूरे देश में किसी सरकार ने किया है तो उसका अंतर आपके सामने है।

यह भी पढ़ें:- कल छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 10 साल में पहली बार रायपुर में रुकेंगे रात 

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को लटका कर रखा । कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को लटका कर रखा । राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं 4 दशक तक छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए क्या किया हमने आतंकवाद खत्म किया अब नक्सलवाद समाप्ति के कगार में है। विष्णुदेव साय की सरकार में 90 से नक्सलवादियों मार गिराया, 123 गिरफ्तार हुए और 250 लोग सरेंडर किया। हम सब के अपने जीवन में 17 को देश ने एक दृश्य देखा 500 वर्षो बाद भगवान राम लला ने अपने जन्मदिवस अपने मंदिर में मनाया। (AMIT SHAH IN KANKER)

Related Articles

Back to top button