Owaisi Statement: ‘योगी बन गए इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस’, जानिए ओवैसी ने ऐसा क्यों कहा

Owaisi Statement: UP के प्रयागराज में हुई हिंसा के मामले में सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चला और उसे ध्वस्त कर दिया गया। वहीं कार्रवाई को लेकर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस कार्रवाई से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि ‘UP के CM इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस बन गए हैं। वह किसी को भी दोषी ठहरा देंगे और उनके घरों को तोड़ देंगे? जो मकान गिराया गया, वह आरोपी की पत्नी के नाम पर है, जो मुस्लिम महिला है।’

यह भी पढ़ें:- Kabir Das: संत कबीर दास की जयंती, ये दोहे पहुंचते हैं सफलता के करीब

बता दें कि ओवैसी रविवार को गुजरात के कच्छ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रयागराज में योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि ‘एक समुदाय के लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाकर देश के संविधान को कमजोर किया जा रहा है। मैं पीएम मोदी से अपील करता हूं कि कोर्ट को ताला लगा दिया जाए क्योंकि जब सीएम ही ये बात तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की जरूरत क्या है।’ (Owaisi Statement)

प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड का घर तोड़ा गया

प्रयागराज में रविवार को मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाया गया था। जावेद पंप शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद शहर के अटाला और करेली क्षेत्र में पुलिस पर पथराव की घटना में मुख्य आरोपी है। जावेद पंप के करेली में अवैध रूप से निर्मित दो मंजिला बंगले पर रविवार को बुलडोजर से कार्रवाई हुई है। SSP अजय कुमार ने बताया है कि ध्वस्तीकरण के दौरान पुलिस ने मकान की तलाशी भी ली, जिसमें कई तरह की आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। (Owaisi Statement)

पुलिस ने निकाला प्लैग मार्च

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद जावेद के घर से अवैध असलहे और आपत्तिजनक पोस्टर भी मिले हैं। बरामद सामान में 12 बोर का एक अवैध तमंचा, 315 बोर का एक अवैध तमंचा और कई कारतूस शामिल हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में हुई हिंसा की घटना के बाद से शामली पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है, जिसके चलते पुलिस ने रविवार को शहर के मुख्य चौराहों, बाजारों और गली मोहल्लों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने शरारती तत्वों को चेतावनी दी है कि अगर किसी ने भी माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। कानून के साथ खिलवाड़ करने पर किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा फिर चाहे वो कोई भी व्यक्ति हो। किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button