दिल्ली के CM हाउस में बड़ा हंगामा, AAP सांसद स्वाति मालीवाल की सीएम हाउस में पिटाई, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम हाउस में बड़ा हंगामा हुआ है। राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल (AAP MP Swati Maliwal) ने सीएम केजरीवाल के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया है। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चीफ और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार के ऊपर कथिततौर पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले में सीएम हाउस से पीसीआर से कॉल भी किया। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि स्वाति मालीवाल ने ही पीसीआर को फोन किया था। बता दें, विभव कुमार को अरविंद केजरीवाल का करीबी माना जाता है।

यह भी पढ़ें:- 12वीं के छात्र ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, प्रेम प्रसंग के चलते दी जान

बताया जा रहा है कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (AAP MP Swati Maliwal) ने सीएम आवास में मारपीट का आरोप लगाया है। खबर आ रही है कि आज 13 मई 2024 को सुबह 10 बजे के करीब स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के घर में उनके निजी सचिव विभव कुमार ने मारपीट की।

सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर चल रही खबरों के अनुसार सुबह 10 बजे स्वाति मालीवाल  (AAP MP Swati Maliwal) ने दिल्ली पुलिस को फोन कर केजरीवाल के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया। पुलिस के अनुसार स्वाति मालीवाल के फोन से पुलिस को दो बार कॉल की गई। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर केजरीवाल की काफी किरकिरी हो रही है। लोग स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की खबर सुन हैरानी जता रहे हैं। आप भी देखिए लोग सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं-

Back to top button