कांग्रेस के पप्पू के साथ हो गया ‘खेला’, पूर्णिया से RJD ने बीमा भारती को दिया टिकट

Lok Sabha Election : बिहार की पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के बीच लगातार खींचतान चल रही थी। इन सबके बीच पप्पू यादव को बड़ा झटका लगा है। राजद ने पूर्णिया सीट पर अपना उम्मीदवार उतार दिया है। हाल में ही जदयू छोड़कर राजत में आने वाली बीमा भारती को लालू यादव ने पूर्णिया से अपना उम्मीदवार बनाया है। लालू यादव ने उन्हें पार्टी का सिंबल भी सौंप दिया है।

यह भी पढ़े :- CM Arvind Kejriwal Health: ED रिमांड में बिगड़ी केजरीवाल की तबियत, ब्लड शुगर लेवल हो रहा डाउन

हालांकि, कांग्रेस लगातार इस सीट पर अपना दावा कर रही थी। पप्पू यादव इस सीट पर पूरी लड़ाई के लिए तैयार थे। उन्होंने हाल में ही अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कराया था।

हालांकि, अब पप्पू यादव को बड़ा झटका लगा है। पप्पू यादव बार-बार पूर्णिया नहीं छोड़ने की बात करते रहे। अब देखना होगा पप्पू यादव आगे क्या करते हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें सुपौल या मधेपुरा से चुनाव लड़ने के लिए कहा जा रहा है। बीमा भारती पूर्व में राज्य मंत्री रही हैं। वह पूर्णिया जिले की रुपौली विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। विश्वास मत के दौरान उनकी गैर मौजूदगी सुर्खियों में रही। वह नीतीश कुमार और उनकी सरकार से काफी नाराज रहती हैं। (Lok Sabha Election)

निर्णय कभी नहीं बदलता, दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पूरी दुनिया एक तरफ हो जाएगी, तब भी मैं पूर्णिया से अलग नहीं होंगे और दूर नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा सर्वाेपरि है। पप्पू यादव ने कहा कि निर्णय कभी नहीं बदलता, दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।  (Lok Sabha Election)

Related Articles

Back to top button