CM Arvind Kejriwal Health: ED रिमांड में बिगड़ी केजरीवाल की तबियत, ब्लड शुगर लेवल हो रहा डाउन

CM Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ED कस्टडी में तबीयत बिगड़ने की बात कही जा रही है. रिपोर्ट्स में सीएम अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल डाउन होने की बात कही गई है. सूत्रों की मानें तो उनका शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. बता दें कि इस समय दिल्ली हाईकोर्ट में सीएम केजरीवाल की अर्जी पर सुनवाई हो रही है.

यह भी पढ़े :-Balodabazar : सगाई होने से नाराज प्रेमी ने जला दी प्रेमिका की कार, CCTV फुटेज से हुई पहचान

सुनीता केजरीवाल ने तबीयत खराब होने की दी थी जानकारी
बता दें कि दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वे कल जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थीं। उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। सुनीता ने कहा कि केजरीवाल की तबीयत ठीक (CM Arvind Kejriwal Health) नहीं है। वे डायबिटीज से जूझ रहे हैं और उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है।

CM केजरीवाल की पत्नी का ED से सवाल
बता दें कि इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal Health) की पत्नी, सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर निशाना साधा. सुनीता केजरीवाल ने कहा, ED ने 250 से ज्यादा जगह रेड मारी लेकिन इन्हें कुछ नहीं मिला, मनीष सिसोदिया-संजय सिंह के घर भी कुछ नहीं मिला और जब हमारे घर रेड की गई तो सिर्फ 73 हजार रुपये ही मिले…ED से पूछना चाहती हूं कि वो शराब घोटाले के पैसे का सबूत दे और कथित शराब घोटाले का पैसा कहां हैं.”

बता दें कि केजरीवाल को दिल्ली शराब उत्पाद नीति मामले में 21 मार्च को ईडी ने हिरासत में लिया है। केजरीवाल का कहना है कि वे जेल में रहते हुए सरकार चलाएंगे, लेकिन इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने ईडी हिरासत से दो आदेश जारी किए, जिसे लेकर बीजेपी ने उपराज्यपाल से शिकायत की है। बीजेपी का कहना है कि सरकारी लेटर पैड का दुरुपयोग किया जा रहा है। इस मामले पर सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं। क्या ये लोग चाहते हैं कि जनता समस्याओं से जूझती रहे और उनका समाधान न हो। इससे अरविंद केजरीवाल को बहुत तकलीफ हुई है।

Related Articles

Back to top button