Balodabazar : सगाई होने से नाराज प्रेमी ने जला दी प्रेमिका की कार, CCTV फुटेज से हुई पहचान

बलौदाबाजार (Balodabazar) में प्रेमिका की दूसरे युवक के साथ सगाई से नाराज प्रेमी ने युवती के पिता की कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आरोपी युवक और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए भाटापारा पुलिस बिलासपुर गई हुई है। मामला भाटापारा शहर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में साईं मंदिर के पीछे रविवार की देर रात दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्होंने एक घर के सामने खड़ी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पेट्रोल डालने से आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर तस्वीर साफ, जानिए कहां किससे किसका मुकाबला

होली के दिन सोमवार सुबह जब कार मालिक जगे और बाहर निकले, तो उन्होंने अपनी गाड़ी जली हुई देखी। इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखा। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

सीसीटीवी फुटेज में 2 युवक मुखौटा लगाए हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में पेट्रोल से भरी हुई बोतल भी दिखाई दे रही है। युवकों ने बोतल से निकालकर पेट्रोल कार पर डाला और आग लगाकर चलते बने। (Balodabazar)

पुलिस की जांच में मामला एकतरफा प्रेम का निकला। युवक नीलेश डिक्सेना और युवती का स्कूल के समय से प्रेम संबंध था। लेकिन कुछ दिनों पहले युवती की सगाई दूसरे युवक से हो गई। युवक फरवरी में युवती के घर पहुंचा और युवती को शादी के लिए कहा। युवती ने उससे शादी से इनकार कर दिया। उसने साफ कर दिया कि उसके माता-पिता ने जहां उसका रिश्ता तय किया है, वो वहीं शादी करेगी। इसके बाद युवक ने उसे इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

24 मार्च की रात बिलासपुर निवासी नीलेश डिक्सेना अपने साथियों राहुल कर्ष, कमल गुप्ता और गौरव खुंटे के साथ आया। ये चारों बिलासपुर से लाल रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक CG10BJ7186 से भाटापारा आए थे। उन्होंने प्रेमिका के पिता की कार में आग लगाई और वहां से चले गए। सीसीटीवी फुटेज में आग लगाकर भाग रहे 2 युवकों को परिजनों ने पहचाना। इसके बाद कार घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर कार में बैठे नीलेश और गौरव की भी पहचान हो गई।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्हें पकड़ने के लिए टीम बिलासपुर गई हुई है। भाटापारा शहर थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान हुई है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। (Balodabazar)

Related Articles

Back to top button