Chhattisgarh : कांग्रेस में कलह शुरू, देवेंद्र यादव के विरोध में कांग्रेस नेता ने शुरू किया आमरण अनशन, पार्टी दफ्तर में लगाया पोस्टर

Chhattisgarh Congress  : राजनांदगाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश के बाद अब बिलासपुर में भी भिलाई के MLA देवेंद्र यादव को लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध शुरू हो गया है। यहां नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष ने कांग्रेस भवन के सामने धरने पर बैठकर आमरण अनशन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर तस्वीर साफ, जानिए कहां किससे किसका मुकाबला

कांग्रेस ने बिलासपुर लोकसभा (Chhattisgarh Congress ) से भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव के नाम को फाइनल कर दिया है, जिसके बाद से बिलासपुर के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं के मन में विरोध का स्वर फूटने लगा है। उनके नाम की घोषणा होने के बाद से सोशल मीडिया में देवेंद्र यादव को बाहरी बताकर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। सवाल यह किया जा रहा है कि क्या बिलासपुर में सशक्त नेतृत्व की कमी है।

देवेंद्र यादव के नाम का विरोध करते हुए नगर पंचायत बोदरी के पूर्व अध्यक्ष जगदीश कौशिक कांग्रेस भवन के सामने धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने अलग-अलग स्लोगन लिखकर पोस्टर चस्पा किया है। हाथ से लिखे पोस्टर में मेरी तपस्या में क्या कमी रह गई, बिलासपुर से मुझे प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया गया जैसे सवाल भी किए गए हैं। कांग्रेस नेता जगदीश कौशिक का कहना है कि लोकसभा सीट से गलत प्रत्याशी चयन के खिलाफ उनका प्रदर्शन है। पार्टी हाईकमान के साथ ही प्रदेश के नेताओं ने बिलासपुर के नेताओं को नजरअंदाज क्यों किया। उन्होंने कहा कि न्याय मिलने तक उनका धरना-प्रदर्शन और आमरण अनशन जारी रहेगा . (Chhattisgarh Congress Lok Sabha)

Related Articles

Back to top button