Holi Special Train: होली स्पेशल ट्रेन में लगी आग, ट्रेन से कूदे यात्री, मची अफरातफरी

Holi Special Train: आरा-बिहिया के बीच कारीसाथ स्टेशन के पास एक होली स्पेशल ट्रेन में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की घटना मंगलवार (26 मार्च) देर रात की है। ट्रेन नंबर 01410 दानापुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के कोच नंबर एम-9 में आग लगी। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। होली की वजह से ट्रेन में यात्रियों की संख्या बेहद कम थी। इस कारण अब तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। इस बीच रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है। जिस पर जानकारी हासिल की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर तस्वीर साफ, जानिए कहां किससे किसका मुकाबला

घटना के बाद ट्रेन (Holi Special Train) को लूप लाइन पर रोका गया है। दानापुर से ट्रेन खुली थी। आग पर काबू पा लिया गया है। जैसे ही ट्रेन में आग लगने की सूचना रेलवे के आला अफसरों को मिली। सभी अधिकारी टीम के साथ एक्टिव हो गए।

जान बचाकर कूदे यात्री, मची अफरातफरी

होली स्पेशल ट्रेन (Holi Special Train) के एसी बोगी में आग लगते ही अफरातफरी मच गई। यात्री डर गए और जान बचाने के लिए ट्रेन से कूदने लगे। हालांकि, सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दानापुर से मुंबई जा रही होली स्पेशल में अचानक शार्ट सर्किट हुआ और कुछ ही देर में ट्रेन AC बोगी में आग लग गई। यह जानकारी तुरंत रेल विभाग को दी गई। जिन्होंने समय रहते इस आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। हादसे के कारण डाउन लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है। भारतीय रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं। दानापुर हेल्पलाइन नंबर -06115232401, आरा हेल्पपाइन नंबर-9341505981 और बक्सर हेल्पलाइन नंबर-9341505972 है।

कई ट्रेनों के रूट में बदलाव

Related Articles

Back to top button