पीलीभीत में गरजे पीएम मोदी, बोले- कांग्रेस दुनिया से मदद मांगती थी, हमने पहुंचाने का काम किया, भारत का बज रहा डंका

PM Modi Rally in Pilibhit : लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन आज भारत दुनिया की मदद कर रहा है. आज भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मन में जहर भरा है. इंडिया गठबंधन वाले राम नाम से नफरत करते हैं.

यह भी पढ़ें:- अमेरिका समेत इन देशों में दिखा पूर्ण सूर्य ग्रहण, शादी के बंधन में बंधे 400 जोड़े

कांग्रेस सरकार दुनिया से मदद मांगती थी
पीएम मोदी ने कहा कि सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत आज दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन कोरोना के महासंकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां और वैक्सीन भेजी. दुनिया में कहीं भी युद्ध का संकट आया, हम एक-एक भारतीय को सुरक्षित वापस लाए. अफगानिस्तान से गुरु ग्रंथ साहिब के ग्रंथों को भारत लाए. (PM Modi Rally in Pilibhit)

नीयत सही तो नतीजे भी सही
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब नीयत सही होती है, हौसले बुलंद होते हैं, तो नतीजे भी सही मिलते हैं. आज हम चारों तरफ विकसित भारत का निर्माण होते हुए देख रहे हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस के 14 साल में जितने रुपये गन्ना किसानों को मिले थे, उससे ज्यादा रुपये योगी जी की सरकार यहां गन्ना किसानों को दे चुकी है. देश में Ethanol Blending को लेकर जो बड़ा अभियान चल रहा है, उससे भी पीलीभीत के किसानों को बड़ा फायदा होने वाला है. भाजपा सरकार ने गन्ना किसानों की परेशानी को कम करने के लिए पूरी ताकत से काम किया है. कई चीनी मिलें खुलीं है, कई का विस्तार हुआ है और ये काम लगातार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों को आश्वस्त करता हूं कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा. मेरे जीवन का हर पल, हर क्षण जनसेवा और राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित है. (PM Modi Rally in Pilibhit)

Related Articles

Back to top button