Lok Sabha Election : पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले – जब तक जिंदा हूं SC, ST, OBC का आरक्षण मुसलमानों को नहीं देने दूंगा

Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव 2024 में आरक्षण का मुद्दा लगातार गरमाया हुआ है। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगा रही है कि पार्टी संविधान बदल कर आरक्षण खत्म कर देगी। वहीं, भाजपा और पीएम मोदी भी धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने के लिए कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। अब पीएम मोदी ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पर एक और हमला किया है। पीएम ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जब तक वह जीवित हैं दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देने देंगे।

यह भी पढ़े :- Horoscope 1 May 2024 : आज बुधवार का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

मुस्लिमों को OBC में श्रेणीबद्ध किया – PM
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी ने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण मुसलमानों को देकर राज्य को तुष्टीकरण की प्रयोगशाला बना दिया। पीएम ने कहा कि तेलंगाना में 26 जातियां लंबे समय से ओबीसी का दर्जा मांग रही हैं लेकिन कांग्रेस ने इसे मंजूरी नहीं दी बल्कि रातोंरात मुसलमानों को ओबीसी में श्रेणीबद्ध कर दिया।

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कथित आरक्षण समाप्त करने संबंधी बयान का फेक वीडियो वायरल होने पर अहमदाबाद से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें एक कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी का पीए और दूसरा आप का कार्यकर्ता है। सोमवार को भी असम से एक गिरफ्तारी हुई थी। इस मुद्दे पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा तो कांग्रेस ने भी पलटवार किया। (Lok Sabha Election)

फर्जी वीडियो का मुद्दा गरमाता देख कांग्रेस ने कहा कि यदि भाजपा ने निरकुंशता दिखाई तो राहुल गांधी के ढेरो फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले सामने आएंगे। गृह मंत्री शाह के मामले में कार्रवाई करने वाली दिल्ली पुलिस को फिर अग्नि-परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। कांग्रेस ने कर्नाटक, हिमाचल, झारखंड, तेलंगाना, तमिलनाडु, दिल्ली में एफआइआर दर्ज कराने की तैयारी की है। (Lok Sabha Election)

Related Articles

Back to top button